the jharokha news

मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी अफसा को तलाश रही पुलिस की पांच टीमें

मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी अफसा को तलाश रही पुलिस की पांच टीमें

मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी अफसा को तलाश रही पुलिस की पांच टीमें
प्रतिकात्‍मक फोटो। स्रोत सोशल साइट्स

लखनऊ/मऊ : मऊ सदर के विधायक और माफिया मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी और उनके दो भाइयोंसहित आठ लोगों को पुलिस पांच टीमें तलाश रही हैं। इन सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। कयास लगाया जा रहा है कि इनकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक इन सभी आरोपियों के खिलाफ अवैध कब्‍जा करने के मामले में संबंधित थाने की पुलिस ने पहले ही गैर जमानती वारंट जारी कर चुकी है।

गैंगस्‍टर एक्‍ट के तहत दर्ज है केस

मऊ जिले के दक्षिणटोला थाने की पुलिस ने इसी माह नौ जुलाई को मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी, उनके दो भाईयों और पांच अन्‍य लोगों पर गैंगस्टर एक्ट और समाज विरोधी गतिविधियों और आपराधिक मामलों में संलिप्‍त रहने का केस दर्ज किया था। इस मामलें में मुख्तार की पत्नी, उनके दो भाइयों और पांच अन्य लोगों के नाम सामने आये थे। इसी मामले में पुलिस ने सीजीएम मऊ से इन सभी आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया था।

प्रतिकात्‍मक फोटो। स्रोत : सोशल साइट्स

विभिन्‍न थानों की टीम कर रही तलाश

एसपी सुशील घुले के मुताबिक विवेचना अधिकारी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सहयोग मांगा था। इस पर पुलिस ने थाना कोतवाली, सरायलखंसी और दक्षिणटोला के पुलिस अधिकारियों के साथ स्वाट टीम को लगाया गया है।

दलित की जमीन हड़पने का आरोप

जिला पुलिस कप्‍तान ने बताया कि थाना क्षेत्र दक्षिणटोला के रैनी गांव निवासी एक दलित की जमीन को बिना जिलाधिकारी की मंजूरी के बैनामा कराने और अन्य किसानों की जमीनों को उन पर दबाव बनाकर एग्रीमेंट कराने के मामले में जिला गाजीपुर के विकास कंस्ट्रक्शन के विरुद्ध दक्षिणटोला थाने में जुलाई में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उन्‍होंने बताया कि इस कंपनी ने बैनामा और एग्रीमेंट कराई गई जमीनों पर गोदाम बनाकर उसे एफसीआई को किराये पर दिया था।

यह भी पढ़े   अब कांग्रेस के पूर्व विधायक को भी लगने लगा है मुख्तार अंसारी से डर, बताया जान को खतरा

एग्रीमेंट में मुख्‍तार की पत्‍नी शामिल

वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि गोदाम के लिए एफसीआई से किए गए करार में मुख्तार की पत्नी अफसा और अफसा के दोनों भाइयों सहित पांच अन्‍य लोग शामिल हैं। इन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीजीएम मऊ गिरफ्तारी की मंजूरी मांगी गई थी।





Read Previous

भतीजा है या कसाई, कुल्‍हाड़ी से ताया की गर्दन किया इतना वार कि उड़गए प्राण

Read Next

संजीवनी वाहन बना फरिस्ता, गंभीर रुप से घायल युवक को तत्काल पहुंचाया अस्पताल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *