the jharokha news

उत्तर प्रदेश

मौत को दावत दे रहा,नवनिर्मित गढ्ढा युक्त सड़क

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) मोहम्मदाबाद तहसील क्षेत्र के बाराचवर से जहूराबाद के बीच करोड़ो के लागत से करीब दो साल पहले बना सड़क गढ्ढे मे तब्दील हो चुका है। गढ्ढा होने के वजह से आये दिन मोटरसाइकिल सवार दुर्घटना के शिकार होते रहते है।बतादें की जब योगी आदित्यनाथ सुबे के मुखिया बने उस समय इन्होंने कहा की प्रदेश की सड़क गढ्ढा मुक्त होगी ।

उस समय सुबे के अधिकारियों ने दिखावे के लिए सड़कों पर काम करना शुरु कर दिया।लेकिन जैसे जैसे समय बीतता गया अधिकारी सुस्त पड़ गये।जिसका नतीजा ये निकला की मुख्यमंत्री के दावे खोखले साबित हुए। बाराचवर से जहूराबाद तक दो साल पहले बनी सड़क जगह जगह टूट चुकी है।और जिम्मेदार अधिकारीयो की नजर इस तरफ नहीं पड़ रहा है।

ये सिर्फ बाराचवर का ही नहीं जनपद गाजीपुर के करीब अस्सी प्रतिशत सड़कों का यही हाल है।
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पुर्व मंत्री जहूराबाद के विधानसभा के विधायक ओमप्रकाश राजभर का विधान सभा क्षेत्र में ही ये टूटी हुई सड़क है।इसी सड़क से ओमप्रकाश राजभर गुजरते है।

लेकिन विधायक भी सड़क को देख यहां से चलते बनते है.यहां के ग्रामीणों का आरोप है की विधायक ओमप्रकाश राजभर भी कभी क्षेत्र के टूटी सड़कों के बारे में सदन में आवाज नहीं उठाया।
2017 विधानसभा चुनाव के समय ओमप्रकाश राजभर बड़े बड़े वादे किये।

इनके बातो पर विश्वास कर यहां की जनता इनको विधायक बना कर सदन में भेजा ताकी क्षेत्र की टूटी सड़कों का कायाकल्प होगा।विधायक ओमप्रकाश राजभर भी क्षेत्रीय जनता के उम्मीदों पर पानी फेर दिये। more news







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...