the jharokha news

डब्लूएचओ के एसएमओ इसान कांगड़ा का शराब पीने के बाद सीएमओ का कड़ा एक्शन

रजनीश कुमार मिश्र, गाजीपुर।रविवार को डब्ल्यूएचओ के एसएमओ इसान कांगड़ा का शराब पीते व मुर्गा पार्टी करते हुए एक फोटोज सोशलमीडिया पर फोटोज वायरल हुआ था। फोटोज वायरल होने के उपरांत डीएम मंगला प्रसाद सिंह ने जांच का आदेश भी दिया था।

वहीं अब सीएमओ डाक्टर जीसी मोर्य ने कड़ा एक्शन लेते हुए।डब्लूएचओ की टीम को नोटिस जारी कर दस दिन के अंदर कार्यालय खाली करने का निर्देश दिया है।
जीसी मोर्य ने बताया की डब्लूएचओ की टीम को नोटिस जारी कर दस दिन के अंदर कार्यालय खाली करने को कहा गया है।उन्होंने बताया की तीन सदस्यीय जांच कमेटी भी बनाई गई है।जो इस मामले की जांच करेगी।उन्होंने कहा की एक अधिकारी के द्वारा ऐसी हरकत करना काफी शर्मनाक. है।

बतादें की सीएमओ कार्यालय से जनपद में सभी स्वास्थ्य सेवाओं को संचालित किया जाता है।ऐसे जिम्मेदार पदों पर बैठे जनपद के सभी अधिकारीयों को जनता के प्रति अतिसंवेदनशील रहना चाहिए।लेकिन कुछ ऐसे अधिकारी है जो अपने शौक के लिए सारी जिम्मेदारियों को ताक पर रख मौज करने में मशगूल हो जाते है।

डब्लूएचओ के तरफ से इसान कांगड़ा को जनपद में एसएमओ के पद पर तैनात किया गया है।इसान कांगड़ा का काम कोरोना टीकाकरण का डाटा तैयार कर शासन को रिपोर्ट करना है।लेकिन इसान कांगड़ा टीकाकरण का डाटा का काम छोड़ शराब का गिलास और मुर्गा पार्टी में व्यस्त नजर आते है।

वही जानकारी के लिए बतादें की डब्लूएचओ का कार्यालय सीएमओ आफिस के प्रथम तल पर मौजूद है।जहां से इसान कांगडा का शराब पीते व मुर्गा पार्टी करते हुए फोटोज वायरल.हुआ था। वहीं कुछ लोगों का दावा है की डब्ल्यूएचओ के आफिस में ये कारनामा महिनों से चलता आ रहा है।जहां सभी अधिकारी सब जानते हुए भी मौन साधें हुए थे।

Read Previous

homegard का ‘आतंक’, free में नहीं दी सब्जी तो लड़की को पीटा

Read Next

बरेसर पुलिस को मिली कामयाबी, अबैध शराब बनाने के समान के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!