the jharokha news

उत्तर प्रदेश

दबंगों के होसले हुए बुलंद पुर्व प्रधान को गाड़ी से खीचकर पीटा

रजनीश कुमार मिश्र ( गाजीपुर) शासन प्रशासन के लाख कोशिशों के बावजूद भी दबंगों के हौसले इतने बुलंद है की किसी को कही पीट दे रहे है । ताजा मामला गाजीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रघुबरगंज पेट्रोल पंप का है । जहां सोमवार देर शाम कुछ दबंगों ने बरेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत न्यायीपुर के पुर्व ग्रांम प्रधान भरत कुमार उर्फ भागी को रघुबरगंज स्थित शहीद रामदुलार फीलिंग स्टेशन पर गाड़ी तेल भरवाते समय कुछ दबंगों खीचकर बेरहमी से पीटाई शुरू कर दी । वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक हमलावर मौके से जा चूके थे ।

मारने की नीयत से आये थे हमलावर

वहां मौजूद प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि दस.पन्द्रह की संख्या में आये हमलावरों ने भरत कुमार भागी को मरा समझ कर छोड़ कर चले गये ।वहां मौजूद सीसीटीवी फुटेज में भी देखा जा सकता है की किस तरह हमलावर भरत को पीट रहे है । यहां तक की उनके कपड़े को पकड़ कर दबंग जमीन पर खीच रहे है । यही नहीं भागी के बदन से कपड़े को भी फाड़ दिया ।

एसपी ओमबीर सिंह ने कहां जल्द पकड़े जायेंगे हमलावर

इस संबंध में एसपी ओमबीर सिंह ने सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है । पुलिस अधीक्षक ने बताया की ये मामला पुराने रंजिश का है । उन्होंने बताया की इस घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है । उन्होंने कहां की संदिग्धों की पहचान की जा रही है । हमारी टीम लगी हुई है जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगें ।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...