the jharokha news

मोबाइल मेडिकल यूनिट एम्बुलेंस द्वारा, बारचवर मे किया गया कोरोना जांच

रजनीश कुमार मिश्र बारचवर (गाजीपुर) शुक्रवार को गाजीपुर जनपद के बारचवर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ऐटेजन किट द्वारा कोरोना जांच किया गया।जहां स्थानीय बाजार के दुकानदारो के अलावा बारचवर ब्लाक क्षेत्र के कुछ लोग भी कोरोना जांच कराये । सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के ब्लॉक कार्यक्रम प्रबन्धक भारत भुषन श्रीवास्तव ने बताया की बारचवर सामुदायिक केन्द्र पर ऐटेजन किट द्वारा सौ लोगो का कोरोना जांच कराया गया है।

जिसमें सिर्फ बारचवर में एक पाजिटिव पाया गया है।जिसे होम क्वॉरेंटाइन करने की प्रक्रिया चल रही हैं,सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के ब्लॉक कार्यक्रम प्रबंधक अधिकारी भारत भुषन श्रीवास्तव ने बताया की हमारा उद्देश्य है की बारचवर ब्लॉक के हर एक गांव में जाकर कोरोना की जांच कराये।भारत भुषन ने कहां की जिलें से एंबुलेंस की मांग करुंगा।अगर एंबुलेंस मिल जाती हैं तो बारचवर ब्लांक के हर एक गांव में कोरोना जांच होगी।उन्होंने कहा की हो सकता हैं तो सोमवार सें बारचवर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द पर कोरोना जांच शुरू कर दिया जायेगा।

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया गया,कोरोना जांच
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया गया,कोरोना जांच

उन्होंने कहा की प्लानिंग के अनुसार अभी गंभीर रोगो से जो ग्रसित हैं,प्राथमिकता के साथ उनकी जांच कराई जायेगी।उन्होंने कहा की बारचवर ब्लांक के हर एक गांव में कोरोना जांच कराई जायेगी।जिससे बढ़ते हुए कोरोना प्रकोप पर रोक लगाई जा सके। श्री भुषन ने कहा की ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले प्रत्येक गांव व व्यक्तियों को कोरोना से सुरक्षित करना ही हम सभी का उद्देश्य है।
उन्होंने कहा की सभी का साथ व सहयोग मिला तो हम निश्चय ही कोरोना पर विजय पा लेंगे।उन्होंने कहा की बारचवर बाजार के सभी व्यपारियों का सहयोग प्राप्त हुआ ।जिसके लिए सभी को विभाग के तरफ से आभार ।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

गोलियों की तड़तडा़हत से गरमाई काशी, दो की मौत-एक गंभीर, नाराज लोगों ने किया चक्काजाम

Read Next

नकल माफिया के उपर चला, प्रशासन का डंडा

Leave a Reply

Your email address will not be published.