the jharokha news

अखिलेश की मुश्किलें बढ़ा सकतें हैं ओवैसी, मंगलवार को आजमगढ़, मऊ, जौनपुर और बनारस में तलाशेंगे सियासी जमीन

वाराणसी। एसआईएमआइएम प्रमुख अससुद्दीन ओवैसी सपा अध्यक्ष और आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं। पिछले साल बिहार विधान सभा के हुए चुनावों में पांच सीटें जीतने से उत्साहित ओबैसी मंगलवार 12 जनवरी को वाराणसी आ रहे हैं।

वह सुभासपा अध्यक्ष और पूर्व मंत्री एवं जहुराबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक ओम प्रकाश राजभर के साथ मिलकर आमगढ़, वाराणसी, मऊ और जौनपुर जिलों में अपनी राजनीतिक जमीन तलाशेंगे। ओवैसी के इस दौरे को राजनीतिक गलियारों में पूर्वांचल से चुनावी अभियान को जोड़ कर देखा जा रहा है। राजनीतिक सूत्रों का मानना है कि अखिलेश यादव का संसदीय क्षेत्र आमगढ़ ओवैसी के निशाने पर रहेगा।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले ओवैसी बीते साल लखनऊ आ कर सुभासपा सुप्रिमो ओमपकाश राजभर से मुलाकात कर चुके हैं। यही नहीं ओमपकाश राजभर की मुलाकात भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण से भी हो चुकी है। इस बैठक में ओवैसी, राजभर और चंद्रशेखर ने वर्ष 2022 का विधानसभा चुनाव छोटे दलों को साथ मिलकर लड़ने का ऐलान किया है।

बताया जा रहा है कि एक छाते के नीचे मिलकर चुनाव लड़ने की संभावना को लेकर ओमप्रकाश राजभर प्रसपा (लोहिया) के अध्यक्ष और अखिलेश सरकार में मंत्री रहे शिवपाल सिंह यादव से भी कई बार मुलाकात कर चुके हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इस सिलसिले में आवैसी भी शिवपाल से मिल सकते हैं।

अखिलेश की मुश्किलें बढ़ा सकतें हैं ओवैसी

Read Previous

पति ने फोन कर पत्नी को दिया तलाक

Read Next

covid-19 Vaccine के पहले बाराचवर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में ड्राई रन का किया गया सफल आयोजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!