कार्रवाई का डर, मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी ने खुद ही गिरवाया अवैध निर्माण

Fear of action, Mukhtar Ansari's wife got herself illegally constructed

0
261
प्रतिकात्‍मक फोटो । स्रोत - सोशल साइट्स
  • लाल दरवाजा के पास नक्‍शे के विपरीत अफसा अंसारी बनवा रही थीं कांप्‍लेक्‍स
    जिला प्रशासन ने अवैध निर्माण गिराने का दिया था एक सप्‍ताह का नोटिस
    कहा था, खुद नहीं गिरवाया अवैध निर्माण तो प्रशासन करेगा कार्रवाई, वसूलेगा खर्च भी

गाजीपुर : पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी और उनके परिवार पर कानून का हंटर चलता ही जा रहा है। उनकी अवैध चल-अचल संपत्तियों के खिलाफ प्रशासन सख्‍त हो गया है।
कानूनी कार्रवाई से डरी बाहुबली मुख्‍तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी ने गाजीपुर के लालदरवाजा के पास बन रहे कांप्‍लेक्‍स को खुद ही तोड़वा दिया। बताया जा रहा है इस कांप्‍लेक्‍स का निर्माण नक्‍शे के विपरीत किया जा रहा था।

जिला प्रशासन ने दिया था नोटिस

उल्‍लेखनीय है कि गाजीपुर के लाल दरवाजा के पास मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी अफसा अंसारी कांप्‍लेक्स का निर्माण करवा रहीं हैं। प्रशासनिक जांच में पाया गया कि जो निर्माण करवाया जा रहा है वह प्रमाणित नक्शे के उलट कराया जा रहा है। इसमें सुनवाई के बाद गत दिनों एसडीएम सदर ने अवैध निर्माण गिराने आदेश दिए थे। यह कांप्‍लेक्‍स विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी के नाम है।

अफसा ने दिया नोटिस का जवाब 

अफसा अंसारी को जारी नोटिस में चेतावनी दी गई थी कि वह स्वयं यह अवैध निर्माण को गिरवा दें। यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा इसे ध्‍वस्‍त करवा दिया जाएगा। साथ ही साथ ही इसे गिराने में आए सरकारी खर्च को भी वसूला जाएगा। ऐसे में अफसा अंसारी ने खुद भी नक्शे के विपरीत हुआ अवैध निर्माण निर्धारित समय के भीतर गिरवाकर प्रशासन को नोटिस का जवाब देने के साथ ही रिपोर्ट प्रेषित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here