कोरोना ने ली कोरोना योद्धा की जान,जमानियां कोतवाली में तैनात था कांस्टेबल

Corona took the life of a Corona warrior, the constable was stationed in Biani Kotwali

0

वैश्विक महामारी कोरोना काल में डट कर मुकाबला करने व अपने जान की परवाह किये वगैर दुसरो की रक्षा करने वाले कोरोना योद्धा जमानियां कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल की कोरोना ने जान ले ली। सुचना के मुताबिक जमानियां कोतवाली में तैनात आरक्षी 24 वर्षिय विवेक पटले की काफी दिनो से तबीयत खराब चल रहा था।

शुक्रवार को उनकी तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई तब साथी पुलिसकर्मियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गये जहां कोरोना जांच में विवेक पटेल पाजिटिव पाये गये। वहीं चिकित्सकों ने हालत को गंभीर देखते हुए जिलाचिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।लेकिन रास्ते में ही कोरोना योद्धा ने दम तोड़ दिया।सुचना मिलते ही जमानियां कोतवाल राजीव कुमार सिंह व अन्य पुलिसकर्मी जिलाचिकित्सालय के लिए रवाना हो गये।

सुत्रो से मिल रही जानकारी के अनुसार आरक्षी विवेक पटेल को खांसी व सांस लेने में.तक्लीफ हो रही थी।मौत कीन कारणो से हुई है।इसकी जांच जिलाचिकित्सालय मे चल रही है। बताते चले की 24 वर्षीय कांस्टेबल की पहली तैनाती जमानियां कोतवाली में ही थी। बताते चले की विवेक पटेल पुत्र लालचंद पटेल बनई का पुरा नबाबगंज प्रयागराज के रहने वाले थे। बता दे की इनकी तैनाती 18 दिसंबर सन् 2019 को जमानियां कोतवाली में हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here