Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

चाची ने भतीजे से बनाया शारीरिक संबंध, बदले में एड्स का “गिफ्ट”

चाची ने भतीजे से बनाया शारीरिक संबंध, बदले में एड्स का "गिफ्ट"

प्रतिकात्मक फोटो । स्रोत : शोसल साइट्स

पीलीभीत । उत्तराखंड के रुद्रपुर से हैरान कर देने वाली एक खबर सामने आई है। यहा एक चाची ने अपने किशोर उम्र के भतीजें के साथ यौन संबंध बनाए। इसके बाद भतीजा एड्स संक्रमित हो गया है। बताया जा रहा है यह घिनौना काम करने वाली चाची पहले से ही एड्स संक्रमित थी। एड्स के वजह से ही उसके पति की मौत हो गई थी। हलाकि परिजनों की शिकायत पर संबंधित थाने की पुलिस में आरोपित चाची के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले के अनुसार रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 23 वर्षीय महिला ने अपने जेठ के 15 साल के बेटे को झांसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बाए। बताया जा रहा है चाची अपने भतीजे को भी एड्स संक्रमित करना चाहती थी। इसी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया। इसका पता चलते ही लड़के के परिवार में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि एड्स संक्रमित महिला अपने गांव पूरनपुर पीलीभीत गई थी। जहां उसने अपने भतीजे के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

कुछ दिन बाद जब भतीजा जब अपने परिवार के लोगों के साथ ट्रांजिट कैंप स्थित अपने घर आया तो उसने अपनी चाची के साथ फिर से संबंध बनाया। इसकी जानकारी मिलने पर परिजनों ने महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने लड़के का मेडिकल कराया। और महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।







Read Previous

Communist Party, सिद्धांतों से नहीं किया समझौता, जीवनभर बुलंद करते रहे कम्यूनिस्ट पार्टी का झंडा

Read Next

सपा विधायक नाहिद हसन की राइस मिल कुर्क

x