the jharokha news

सपा विधायक नाहिद हसन की राइस मिल कुर्क

सपा विधायक नाहिद हसन की राइस मिल कुर्क

फोटो साभार सोशल साइट्स

शामली । उत्तर प्रदेश में दूसरी बार योगी आदित्य नाथ की सरकार बनने के बाद बाबा फुल एक्शन में हैं। इस समय उत्तर प्रदेश में अवैध संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई जोरों पर है। अभी तक बाबा जी का बुलजर उत्तर प्रदेश के पूर्वाचल के भूमाफियाओं पर चलता रहा है, लेकिब पूर्वांचल के साथ साथ पश्चिमी यूपी में भी बाबा जी का बुलडोजर चल पड़ा है। पहले यह कार्रवाई माफिया डान व मऊ के पूर्व विधायक मुख्तार अंसार और प्रयाग राज में पूर्व सांसद अतिक अहमद के खिलाफ ही चलता रहा है, लेकिन अब सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ भी चल पड़ा है। नाहीद हसन उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना विधानसभा सीट से सपा के मौजूदा विधायक हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश प्रशासन ने शामली जनपद में सपा से कैराना विधायक नाहिद हसन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। प्रशासन की टीम ने कुर्की की कार्रवाई करते हुए नाहिद हसन की राइस मिल को अपने कब्जे में ले लिया है। इससे पहले नाहिद हसन अतिक्रमण कर बनाया गया पेट्रोल पंप भी सरकार ने ढहा दिया था।

बताया जा रहा है कि साल 2019 में कृषि उत्पादन मंडी समिति ने सपा विधायक नाहिद हसन की राइस मिल के नाम पर करीब 16.30 लाख रुपये बकाया की आरसी जारी किया था। अब सोमवार को प्रशासन ने पुलिस बल को साथ लेकर सपा विधायक नाहिद हसन की राइस मिल को कुर्क कर दिया है।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

चाची ने भतीजे से बनाया शारीरिक संबंध, बदले में एड्स का “गिफ्ट”

Read Next

Pakistan, जाने क्या है पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का भारत कनेक्शन