the jharokha news

गैस सिलेंडर लीक होने से बागपत में लगी आग, तीन दुकानेंं जल कर राख

गैस सिलेंडर लीक होने से बागपत में लगी आग, तीन दुकानेंं जल कर राख

गैस सिलेंडर लीक होने से बागपत में लगी आग, तीन दुकानेंं जल कर राख

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में आग लगने से तीन दुकान जल कर राख हो गई है। आग लगने का कारण गैस सिलेंडर में लीक होना बताया जा रहा है। इसी भीषण आग में एक व्यक्ति के झुलस ने की भी सूचना है। जिसे शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में दािखल करवाया गया है। यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 709बी पर दिल्ली बस स्टैंड चौराहे के पास आग की है।  आपको बता दे कि बड़ौत के दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर एक हाथ ठेला वाले का गैस सिलेंडर लीक हो गया जिस के चलते आस पड़ोस की दुकानों में आग लग गयी और 3 दुकानों में जोकि स्पेयर पार्ट्स की भी थी, में रखा लाखो का सामान जल कर राख हो गया ।

दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया जा सका काबू 

आग की तस्वीर और वीडियो देख कर आंदाजा लगाया जा सकता है कि आग कितनी विकराल थी। आग की उठती उंची उंची लपटें और धुएं का गुब्बार इस विभिषिका की कहानी बयां कर रहा था। बताया जा रहा है कि  फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने घण्टो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । वही इस हादसे के दौरान बाहर खड़ी एक मोटरसाइकिल और कई ठेले भी जल कर राख हो गए।

नुकसान का आंकलन किया जा रहा है

बड़ौत के एसडीएम  दुर्गेश कुमार मिश्र का कहना है कि दिल्ली बस स्टैंड चौराहे के पास एक फल और चाट की दुकान थी वहाँ गैस सिलेंडर में आग लगी है। नुकसान का आकलन किया जा रहा है। जैसे ही आग खत्म हो जाती है आग पर काबू पा लिया गया है ।

 

Read Previous

आग लगने से जले चार घर, सामान जल कर खाक

Read Next

उन्नाव में चुनाव प्रचार के दौरान भिड़े जिला पंचायत प्रत्याशी के समर्थक, चली लाठियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!