उत्तर प्रदेश

जमानिया के अधिवक्ताओं ने तैनात पुलिस उपनिरीक्षक मन्सा राम गुप्ता के खिलाफ खोला मोर्चा

जमानिया। बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक के खिलाफ विरोध दर्ज कराया।उन पर अधिवक्ता सुनील कुमार के साथ दुर्व्यवहार व गाली गलौज करने का आरोप है। अधिवक्ता संघ उपनिरीक्षक मंशा राम गुप्ता पर आक्रोशित है और निलम्बित करने की मांग की।क्षेत्राधिकारी सुरेश शर्मा को ज्ञापन सौंपते हुए कार्यवाही की मांग की उधर उपरीक्षक ने आरोप को बेबुनियाद बताया।क्षेत्राधिकारी ने अधिवक्ता के मामले की जाँच पुलिस कप्तान को अवगत कराने को कहा।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गोरखनाथ सिंह यादव ने कहा कि अधिवक्ता सुनिल कुमार निवासी मुहल्ला चौधरी के साथ वरिष्ठ उपनिरीक्षक ने सारे आम बदसूलकी की है उन्होने बताया कि कोतवाली में भी बुलाकर वरिष्ठ उपनिरीक्षक मंशाराम गुप्ता अधिवक्ता सुनील कुमार बताया कि,मुझे कोतवाली परिसर में बैठाकर मेरा बेल्ट खोलवाया और कहा कि यह सभी बराबर है,और दो घंटे बाद हवालात में डाल दिया ने एकपक्षीय बात करते हुए गाली,गलौज किया और धमकाया और अधिवक्ताओ को लेकर अनर्गल अपशब्द कही।जिससे सभी आहत है।

अधिवक्ताओं ने वरिष्ठ उपनिरीक्षक को यहां से हटाने की मांग की।और आंदोलन की चेतावनी दी और कहा कि जरूरत पड़ने पर पुलिस कप्तान को भी माँग पत्र सौंपा जाएगा।इस मौके पर अधिवक्ता सुनील कुमार, मेराज हसन, अशोक कुमार,अध्यक्ष गोरख सिंह यादव,मोहम्मद इमरान, फैसल होदा, काज़ी शकील,एजाज,कमलकान्त राय,राम जी राम।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button