तांत्रिक ने अपने ही दोस्त की बेटी का छह माह तक लूटता रहा आबरू

0
Crime
  • थाना कोतवाली कासिमाबाद का मामला
  • बहादूरगंज का रहने वाला है 50 वर्षीय आरोपी
  • पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिया गिरफ्तार

रजनीश कुमार मिश्र, बाराचवर (गाजीपुर) :
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जो दोस्ती के रिस्ते को कलंकित किया है। जिसे सुनने के बाद लोगों का अपने दोस्तो से विश्वास उठ जायेगा। कलंकित कार्य करने वाला कोई और नहीं बल्कि, दोस्त का दोस्त ही है। जो अपने ही दोस्त की बेटी के साथ शादी का झासा दे कर छह माह तक उसकी आबरु लूटता रहा।

तांत्रिक दोस्त ने लूटा आबरू

कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के बहादुरगंज कस्बा निवासी एक तांत्रिक ने अपने ही दोस्त की बेटी के साथ शादी का झासा दे उसके आबरू के साथ खिलवाड़ करता रहा। ये मामला तब प्रकाश में आया जब नबालिग गर्भवती हो गई । परिजनों के पूछने पर उसने अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी। वहीं, नबालिग के पिता ने बताया की बहादुरगंज कस्बा निवासी दोस्त तांत्रिक भी था। जो हमेशा हमारे घर पूजापाठ के बहाने आया करता था। नबालिग के पिता ने बताया की मेरी बेटी को मेरे ही तांत्रिक दोस्त ने बहला फुसला कर व शादी का झासा दे ऐसा घिनौना काम किया है। बताया जा रहा है कि पिड़िता की मां का पहले ही देहांत हो चुका है।

50 वर्षीय तांत्रिक चार बच्‍चों का बाप

पुलिस ने बताया की आरोपी तांत्रिक चार बच्चो का बाप है। जो अपने से दोगुनी उम्र के छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना काम किया है। वहीं पुलिस ने बताया की पीड़िता का मेडिकल परिक्षण कराया जायेगा। सीओ कासिमाबाद महिपाल पाठक ने बताया की कोतवाली क्षेत्र के बहादुरगंज कस्बा निवासी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपो की पुष्टि के लिए पिड़िता का मेडिकल परिक्षण कराया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here