Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

दाढ़ी कटवाकर बहाल हो गए दारोगा जी

दाढ़ी कटवाकर बहाल हो गए दारोगा जी

बागपत : विभागीय अनुमति के बिना दाढ़ी रखने पर सस्‍पेंड हुए दारोगा इंतसार अली को बहाल कर दिया बहारल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दारोगा जी ने अब दाढ़ी कटवा ली है। और बिना विभागीय अनुमति के दाढ़ी पर माफीनामा भी उच्‍चाधिकारियों के सामने पेश हो दे दी है।

उल्‍लखनीय है कि कुछ दिन पहले पुलिस विभाग की अनुमति के बिना दाढ़ी रखने के मामले में जिले रमाला थाने में तैनात दारोगा इंतजार अली को जिला पुलिस कप्‍तान अभिषेक सिंह ने यह कहते हुए निलंबित कर दिया था कि इंतसार अली ने इसके लिए विभाग से परमीन नहीं ली है।

उस समय यह बात सामने आई थी दारोगा इंतसार अली ने दाढ़ी रखने की मंजूदरी देने के लिए उच्‍चाधिकारियों को पत्र लिखा था, लेकिन मंजूरी नहीं थी। इसी बीच उन्‍हें पुलिस कप्‍तान ने निलंबत कर दिया था। उस समय इंतसार अली ने तो कुछ नहीं कहा, लेकिन मुस्लिेमाओं ने पुलिस कप्‍तान को जम कर कोसा था। बहरआल दारोगा जी ने अपनी दाढ़ी कटवा कर पुलिस कप्‍तान के सामने पेश हुए और अपनी गलीती लिखित तौर मान ली। इसके बाद उन्‍हें बहाल कर दिया गया।

इस संबंध एसएसपी अभिषेक सिंह ने कहा कि सब इंस्‍पेक्‍टर इंतसार अली अपनी दाढ़ी कटवा कर अधिकारियों के सामने पेश हुए। उन्‍हें बहाल कर दिया गया है। उन्‍होंने कहा कि पुलिस विभाग अपने कुछ वसूल होते हैं। इसको हर किसी को फॉलो करना होता है।

केवल सिखों को अनुमति

जिला पुलिस कप्‍तान ने कहा कि , पुलिस विभाग में दाढ़ी रखने की अनुमति किसी को नहीं है। सिखों को छोड़ कर । यदि किसी को दाढ़ी रखनी है कि इससे पहले उसे विभाग की अनुमति लेनी होती है।







Read Previous

सबसे प्रेरणादायक भाषण: सफलता के लिए 4 सच्चे नियम | ए पी जे अब्दुल कलाम

Read Next

यादव महासभा गाजीपुर के जिलाउपाध्यक्ष रामज्ञान ने किया, बांगरमऊ प्रत्याशी सुरेश पाल को जिताने की जनता से अपील

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x