the jharokha news

पंजाब

देवरिया के व्यक्ति का लुधियाना में कत्ल, खाली प्लाट में मिला शव

लुधियाना ः पंजाब का मैनचेस्टर कहे जाने वाले लुधियाना में एक मिल मजदूर की कुछ लोगों ने हत्या कर उसका शव एक खाली प्लाट में फेंक दिया। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के थाना भगवत गांव पिपरा गांव निवासी उदयभान के रूप में हुई है।  उदय भान का शव जालंधर रोड स्थित बेस्ट प्राइस के पास खाली प्लाट में मिला ।  हत्यारों ने उदय भान के सिर और चेहरे पर कई गहरे वार किए थे।  उदय भान लुधियाना की एक वुलन मिल में पिछले 15 सालों से  हेल्पर के रूप में काम कर रहा था।

घटना का पता चलते ही एडीसीपी-1 दीपक पारिक, एसीपी नार्थ गुरबिंदर सिंह, थाना सलेम टाबरी प्रभारी गोपाल कृष्ण, सीआईए टीम, फिंगर प्रिंट टीम तथा डाग स्कवायड टीम के साथ मौके पर पहुंचे।  मृतक की पहचान गुरनाम नगर निवासी उदय भान (55) के रूप में हुई। वो मूल रूप से देवरिया (उत्तर प्रदेश) के थाना दयामा पगहोज के गांव पिपरा दाउद का रहने वाला था।

उदय भान के पड़ोस में रहने वाले  मजदूरों ने बताया कि  गांव में  उसकी पत्नी और एक बेटी है  उदय भान  घर जाने की तैयारी कर रहा था इसके लिए और कपड़े और अन्य सामान भी खरीद कर लाया था । पड़ोसियों ने बताया कि जिसके चलते उसने रविवार व सोमवार खरीददारी करके अपना सामान बांध रखा था। मगर सोमवार शाम 4:30 बजे  अचानक वो गायब हो गया। मंगलवार को किसी राहगीर ने बेस्ट प्राइज के पास खाली प्लाट में शव देख कर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एडीसीपी दीपक पारिख ने कहा कि फिलहाल शव का पंचनामा भर कर उसे सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने पर अगली कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश के लिए सभी एंगलों पर जांच का काम शुरू कर दिया है। जल्द ही हत्यारों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...