Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

पार्क में प्रेमी के साथ आलिंगन में मस्त थी पत्नी तभी पहुंच गया पति, फिर क्या हुआ जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

जालंधर ः पंजाब के जालंधर शहर के आदर्श नगर पार्क में उस समय जमकर हंगामा हुआ। जब पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ गल बहिया करते हुए पकड़ लिया । शोर शराबा और मारपीट होता देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई कुछ देर तक तो लोगों को समझ में नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है। इसके बाद जब लोगों को बात समझ में आई तो लोग चटखारे ले लेकर इस के किस्से सुनाने लगे ।

मोबाइल फोन ने खोला राज

मामला कुछ इस तरह है। जालंधर के आदर्श नगर पार्क में दोपहर समय एक पति ने अपनी पत्नी को आशिक के साथ मौज-मस्ती करते हुए रंगे-हाथों काबू कर लिया। मकसूदां सब्ज़ी मंडी नजदीक रहने वाली महिला के पति को शक हुआ कि उसकी पत्नी का किसी के साथ चक्कर है। महिला अपने प्रेमी के बुलावे पर आदर्श नगर पार्क में तो पहुंच गई लेकिन गलती से उसकी मोबाइल घर पर ही रह गई। इस दौरान पत्नी पर पहले से ही शक कर रहे पति ने जब अपनी पति ने पत्नी का मोबाइल फोन चैक किया तो यह देख कर उसके होश उड़ गए । मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज कर उसकी पत्नी को उसके आशिक ने दोपहर के समय आदर्श नगर पार्क में बुलाया था। मेसेज में यह भी लिखा था कि यदि वह न आई तो वह खुदकुशी कर लेगा। पति ने काम पर जाने का नाटक रचा और पत्नी का ट्रैप लगाया।

पति को देख पानी पानी हुई पत्नी, प्रेमी हुआ फरार

विवाहिता निर्धारित समय पर पार्क में पहुँची और आशिक के साथ बातें करने लगी। यह देखते महिला का पति भागता हुआ पार्क में आया और उसके आशिक के साथ मारपीट करने लगा, जिसके साथ वह मामूली जख्मी हो गया। आशिक पार्क में से भागा और अपनी प्रेमिका के पति पर कानूनी कार्यवाही करवाने के लिए एमएलआर कटवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा। इस दौरान महिला और उसके पति भी सिविल अस्पताल पहुँच गए। इलाके के लोगों के अस्पताल पहुंचने और लंबी बातचीत उपरांत दोनों पक्षों के बीच इस बात के लिए समझौता हुआ कि आशिक कानूनी कार्यवाही नहीं करवाएगा और आज के बाद महिला को फ़ोन भी नहीं करेगा।

 







Read Previous

मंदिर में युवक की गला काटकर हत्या चौखट पर मिला खून से लथपथ शव

Read Next

देवरिया के व्यक्ति का लुधियाना में कत्ल, खाली प्लाट में मिला शव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x