उत्तर प्रदेश

नहर में मिली सिर कटी लाश, फैली सनसनी

रायबरेली /कानपुर देहात : एक ही दिन में दो अलग-अलग जगहों पर नहर में एक युवक की सिर कटी लाश और युवती का शव मिलने से क्षेत्र के लोगों में सनसनी फैल गई है। एक घटना रायबरेली जिले के थाना बछरावां के बाजू पुर का और दूसरी घटना कानपुर देहात के थाना शिवली कोतवाली क्षेत्र के टिकरी गांव का बताया जा रहा है। दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है । हालांकि इस मामले में दोनों जिलों के संबंधित थानों की पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

नहर में मिली 20 वर्ष युवती की लाश

पहले मामले के अनुसार रायबरेली जिले की थाना क्षेत्र बछरावां के गांव बाछूपुर के निकट छोटी नहर से एक युवती का शव बरामद हुआ। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर किसी ने उसका शव नहर में फेंक दिया। छोटी नहर में युवती का उतर आया हुआ शव देखकर ग्रामीणों ने शोर मचाया। मौके पर पहुंचे लोगों ने बांस की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला और इसकी सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने पंचनामा कर युवती के शव को सिविल अस्पताल में बेहतर घंटे के लिए रखवा दिया है।

टिकरी गांव के पास नहर से मिला युवक का शव

‌उधर , कानपुर देहात के थाना कोतवाली शिवली कोतवाली क्षेत्र टिकरी गांव के पास से होकर निकल रहे नहर में एक युवक की सिर कटी लाश बरामद हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना कोतवाली पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव को नहर से बाहर निकलवाया। लेकिन, सिर कटा शव होने की वजह से मृतक की पहचान नहीं हो पाई। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कर शव को शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल में 72 घंटे तक रखवा दिया है । पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश कर रही है।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button