the jharokha news

पीड़ित ने न्याय के लिए के थाने में लिखित शिकायत की

ब्यौहारी से दुर्गेश कुमार गुप्ता की रिपोर्ट: संविदाकार मेसर्स फूलबाई सोनी निबासी मार्तण्ड गंज ब्यौहारी द्वारा लोकस्वास्थ यांत्रिकी विभाग उपखण्ड ब्यौहारी में प्रयोगशाला भवन निर्माण कार्य का निविदा टेंडर लिया था। जिसका कार्य लगभग 90% पूरा हो चुका है।शेष10%कार्य भुगतान ना होने के कारण रोक दिया गया था। यह की विभाग के द्वारा उक्त टेंडर का प्रांकलन प्रावधान से जायदा कार्य लिखित आदेश के साथ कराया गया था।

जिसकी राशि का भुगतान विभाग के द्वारा नहीं किया जा रहा। जिसके संबंध में मेरे द्वारा वकील के माध्यम से माननीय उच्चन्यायालय जबलपुर में जिसके विरुद्ध दिसंबर माह 2019 को मामला दायर किया गया।जो लंबित है। जिसकी सुनवाई 23.03.2020 को होनी थी। यह की कोरोनाकाल के चलते उच्चन्यायालय द्वारा कार्यवाही करने में विलम्ब हो रहा हैं। मेरा पिटीशन नंबर 26616/19 है।

यह की कार्यपालन यंत्री लोकस्वास्थ यांत्रिकी खण्ड शहडोल के द्वारा गलत तरीके से उक्त टेंडर का बिना किसी फाइनल मेजरमेंट बिना पंचनामा तैयार किए पूर्ण नियमविरुद्ध तरीके से पुनः निविदा जारी कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। अत: आपसे निवेदन है कि जब तक उच्च न्यायालय से इस सम्बंध में कोई निर्णय नहीं हो जाता तब तक के लिये उक्त कार्यवाही स्थगित रखे। यदि विभाग द्वारा संबंधित मामले में आगे कोई कार्यवाही की जाती है तो समस्त जवाबदारी विभाग के आला अधकारियों की होगी।

निवेदक फूलबाई सोनी संविदाकार निबासी मार्तंडगंज ब्योहारी (म.प्र.)




Read Previous

बांग्ला बचाने की जद्दोजहद में गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी, पत्नी संग पहुंचे एलडीए ऑफिस लखनऊ

Read Next

योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर होगा मुगल म्यूजियम का नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!