पुलिस से भागा-भागा फिर रहा है सुभासपा का यह नेता, दे रहा था सीएम और डीएम को गाली

0
पुलिस से भागा-भाग फिर रहा है भसपा यह नेता, दे रहा था सीएम और डीएम को गाली

मऊ : मुख्‍यमंत्री और जिलाकारी को गालियां देने वाला सुहलदेव भारतीय समाज पाटी का नेता अब पुलिस से बचने के लिए भागा-भाग फिर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में खुद को जिलाध्‍यक्ष्‍ा बताने वाला यह न केवल उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री और जिला लिधकारी को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है। बल्कि एक जाति विशेष को भी गाली देकर समाजिक सौहाद्र बिगाने की कोशिश कर रहा है। बहरहाल अब मऊ जिला पुलिस आरोपी के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।
अनुसूचित प्रकोष्‍ट का जिला ध्‍यक्ष है आरोपी

वारल वीडियो में साफ दिख रहा है कि खुद को सुभासपा का जिला ध्‍यक्ष बताने वला यह सख्‍श पार्टी अनुसूचित जाति प्रकोष्‍ठ का जिला ध्‍यक्ष कमल भारती है। यह वीडियो मऊ जिले के कोपांगंज की बताई जा रही है। हलांकि झरोखा न्‍यूज इसकी पुष्टि नहीं करता कि यह वीडियो कोपा की है या कहीं और की।

हाथरस मामले में दे रहा था भाषण

वायर हुई वीडियो को देखने लग रहा है कि यह किसी कार्यकर्ता या पार्टी पदाधिकारी के घर पर एक बैठक को संबोधित कर रहा है। हाथरस मामले में राजनीति चमकाने के चक्‍कर में यह छुटभैया नेता यह भूल जारहा है कि वह क्‍या बोल रहा है। खड़े हो कर खुद को जिला ध्‍यक्ष बताने वाला कमल भारती न केवल एक जाति विशेष को गालियां दे रहा है। बल्कि उत्‍तर प्रदेश मुख्‍य मंत्री योगी आदित्‍य नाथ और जिला धिकारी को भी ऐसी-ऐसी गालियां दे रहा है जिस न तो हम लिख सकते हैं और ना वीडियो में सुना सकते हैं। फर्स पर नीचे बैठे लोग तालियां बजा रहे हैं।

देश में सामाजिक सौहाद्र बिगाड़ने की कोशिश

यह छुटभैया नेता कमल भारती सुभासपा का इकलौता ऐसा नेता नहीं है जो किसी अधिकारी या मुख्‍यमंत्री या किसी जाति विशेष को बदजुबान बोल रहा है। बल्कि पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व मंत्री व जहुराबाद विधान सभा के विधायक ओम प्रकाश राजभर भी कई मौकों पर अभद्र शब्‍दों का इस्‍तेमाल कर चुके हैं।
सोचिए, क्‍या ऐसे जन प्रतिनिधि को चुन कर भेजेंगे

जातिय समीकरण से उपर उठ कर एक बार सोचिए। अगर आप ऐसे बदजुबान नेताओं को चुन कर जन प्रतिनिध बनाएंगे ये किसका और किस चीज का विकास करेंगे। जाहिर है, जातिय जहर बोएंगे। समाज में आग लगाएं। मौका मिला तो देश और समाज का सौदा करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

पुलिस ने दर्ज किया केस

इस छुटभैये नेता कमल भारती का सीएम और डीम को गालियां ब‍कते वीडियो वायरल होने के बाद थाना कोपागंज पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तालश शुरू कर दी है। आरोपी कमल भारती की गिरफ्तारी के लिए एसपी मऊ ने पुलिस टीम गठित कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक जहर उगलने वला यह तथाकथित नेता और इसके समर्थक अब पुलिस से बचने के लिए भागे-भागे फिर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here