उत्तर प्रदेश

पैसे के लिए डॉक्टर बना शैतान बच्ची की मौत से विचलित परिजनों को धमका रहा था डॉक्टर, वायरल हुई वीडियो

रायबरेली : धरती का भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर पैसे के लिए इस कदर शैतान बन जाते हैं इसका आंदाजा इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही एक वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है।. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि खुद को चाइल्ड स्पेशलिस्ट बताने वाला डॉक्टर अपने नर्सिंग होम में बच्ची की मौत के बाद रोते बिलखते उसके मां-बाप को किस तरह धमका रहा है । यही नहीं पैसे पूरा जमा करवाने की बात करते हुए साथ ही गुंडागिरी की भी धमकी दे रहा है।

यह वीडियो कब की है यह तो नहीं कहा जा सकता। लेकिन, फेसबुक पर वायरल हो रही डॉक्टर की पर्ची और वीडियो को देख कर इसे रायबरेली जिले से बताया जा रहा है । पर्ची पर लिखे पते के मुताबिक रायबरेली के मलिक मऊ रोड स्थित आस्था नर्सिंग होम की वीडियो बताई जा रही है।

देखें पूरी वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाल एवं शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर धीरज चंदेल रोते बिलखते बच्ची के मां-बाप को इस तरह धमका रहा है। यह वीडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। यही नहीं इसके अलावा अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी डॉक्टर की धमकी को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

वीडियो वायरल होने के 6 घंटे के भीतर भी घटित हुई दो जांच टीमें

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर आस्था नर्सिंगहोम के डॉक्टर चंदेल के इस घिनौनी वीडियो के वायरल होने के मात्र 6 से 7 घंटे के भीतर ही डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट (डीएम) ने संज्ञान लेते हुए दो जांच टीमों का गठन कर दिया है।

स्था नर्सिंग होम व डॉक्टर धीरज चंदेल पर हो सकती है कड़ी कार्रवाई

आस्था नर्सिंग होम के डॉक्टर द्वारा परिजन को धमकाने के वायरल वीडियो के मामले की जाँच पर डीएम वैभव श्रीवास्तव ने तेजी दिखाई। डीएम के निर्देश पर एडीएम एफआर , सीएमओ, सिटी मजिस्ट्रेट, एसीएमओ पर आधारित दो जांटी में आस्था नर्सिंग होम पहुंच कर जांच शुरू कर दी है । जांच अधिकारियों का कहना है कि जांच अभी चल रही है । जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है ।। लेकिन, इतना तो तय है कि आस्था नर्सिंग होम और डॉक्टर धीरज चंदेल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सकती है । फिलहाल दोनों टीमें अभी जांच में जुटी हैं ।

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button