प्रधानमंत्री के खिलाफ किया गया आपत्तिजनक पोस्ट ,भाजपा मंडल उपाध्यक्ष विवेक सिंह ने कराया मुकदमा दर्ज

Offensive post made against the Prime Minister, BJP Mandal Vice President Vivek Singh filed a lawsuit

0
प्रधानमंत्री के खिलाफ किया गया आपत्तिजनक पोस्ट ,भाजपा मंडल उपाध्यक्ष विवेक सिंह ने कराया मुकदमा दर्ज

 

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर।देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ फेशबुक पर आपत्तिजनक फोटोज पोस्ट करने से भाजपा नेताओं में काफी रोष है। भाजपा नेताओं ने सुहवल थाने में लिखित शिकायत देकर पोस्ट करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज कराया है। सुहवल थाना क्षेत्र के युवराजपुर निवासी भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष विवेक सिंह ने बताया की पटकनिया गांव निवासी लाजजी यादव का पुत्र सत्यम यादव ने अपने फेशबुक पर देश के प्रधानमंत्री का आपत्तिजनक फोटो पोस्ट किया है।जिससे पार्टी के नेताओ को आहत पहुंची है।

उन्होंने बताया की सत्यम यादव के खिलाफ सुहवल थाने में सोमवार को लिखित शिकायत दर्ज कराया गया है।
वहीं युवा भाजपा मंडल उपाध्यक्ष योगी हर्ष सिंह ने कहा की देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ ऐसे आपत्तिजनक जनक पोस्ट बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। योगी हर्ष सिंह ने कहा की जीस तरह से प्रधानमंत्री ने विदेशों में भारत का नाम उंचा किया है।वो विपक्षियों को रास नहीं आ रही है।

ऐसे लोग प्रधानमंत्री के साथ देश का भी छबी धुमिल करने की कोशिश कर रहे है।वहीं भाजपा नेताओं ने पुलिस से मांग किया की पोस्ट करने वाले युवक को जल्द गिरफ्तार करे अन्यथा कार्यकर्ता सड़क पर उतर आंदोलन करने पर बाध्य हो जायेंगे। सुहवल थानाध्यक्ष बिन्द कुमार सिंह नू बताया की आपत्तिजनक फोटोज पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ तहरीर मिला है।पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। और आरोपी की तलाश की जा रही है।जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here