the jharokha news

बाराचवर ब्लाक मुख्यालय पर शांतिपूर्ण हुआ,नामांकन

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चौथे चरण के लिए शनिवार को बाराचवर ब्लाक मुख्यालय परिसर में नामांकन का कार्यक्रम शांतिपूर्ण संपन्न हुआ।

इस दौरान कोरोना महामारी से बचाव हेतुः व्यवस्था चाकचौबंद कि गई थी।ब्लाक परिसर में आने वाले उम्मीदवारों का गेट पर ही सेनिटाइजर से हाथ धोने की व्यवस्था की गई थी।तद उपरांत थर्मलस्केनिंग कर टंपरेचर देख ही किसी भी उम्मीदवार को नामांकन स्थल तक जाने दिया जा रहा था।वहीं खंण्ड विकास अधिकारी ने बताया की नामांकन के प्रथम दिन सुबह आठ बजे से नामांकन के समाप्ति समय पाच बजे तक प्रधान पद के 527, सदस्य पद के 155,व बीडीसी के 391 फार्म जमा हुए।

इस दौरान नामांकन स्थल पर ही स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना जांच की जा रही थी।स्वास्थ्य विभाग के ब्लाक प्रबंधक अधिकारी भारत भुषण श्रीवास्तव ने बताया की कुल 76 लोगों का किट के माध्यम से जांच किया गया जिनमे कुल 12 लोग पाजिटिव मिले।

वहीं करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष रामनेवाश व बरेसर थानाध्यक्ष शशि चंद्र चौधरी की देख रेख सुरक्षा व्यवस्था भी चाकचौबंद नजर आ रही थी।जहां इन अधिकारियों ने लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन भी अच्छे तरिके से कराया।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

आशा यादव व सिमा देवी सहित अन्य प्रत्याशियोंं ने कासिमाबाद ब्लॉक परिसर में किया नामांकन

Read Next

नाइट कर्फ्यू का आदेश जारी होते ही पुलिस ने बन्द कराई दुकानें

Leave a Reply

Your email address will not be published.