the jharokha news

मासूम ‘हत्यारा’, 15 साल के किशोर ने 10 साल के बच्चे का किया कत्ल, थ्यौरी जान पुलिस भी हैरान

जबलपुर । मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई। यहां एक 15 साल के किशोर ने 10 साल के एक बच्चे की हत्या कर दी। यही नहीं आरोपित छात्र ने पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन उसकी एक गलती ने उसकी सारी करतूतों को पोल खोल कर रख दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपीछात्र ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिस छात्र की हत्या हुई है वह आरोपी की ही क्लास में पढ़ने वाली छात्रा का भाई है।
आरोप है कि आरोपी छात्र छात्र की हत्या के बाद शव को नदी में फेंक दिया था, जिसे पुलिस की क्राइम ब्रांच के 40 अधिकारी और कर्मचारी पांच दिन तक नदी में शव की तलाश करते रहे। तब जा कर उन्हें मृत छात्र का शव बरामद हुआ।

बलखेड़ा थानाक्षेत्र की घटना
यह वारदात जबलपुर के थाना क्षेत्र बेलखेड़ा के गांव जुगपुरा की है। बतया जा रहा है मृतक बच्चे के घरवालों ने शक के बिना पर जब पुलिस से नाबालिग आरोपी की शिकायत की तो पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। बताया जा रहा है पहले तो आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन कुछ ही देर बाद उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

साउथ की फिल्म देख कर आया आइडिया
पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि मोबाइल पर दक्षिण भारत की एक फिल्म देखी थी, जिसमें एक बदमाश हीरो के परिवार को मारकर नदी में फेंक दिया था। फिर अपने हाथ-पैर बांधकर और मुंह में कपड़ा ठूंसकर नदी किनारे पड़ा रहा, ताकि किसी को इसका शक न हो। बस यही देख कर उसने भी ऐसा ही किया1
इसलिए की हत्या
आरोपी दसवीं क्लास के छात्र ने बताया कि मृतक छात्र राजा की बहन उसी की क्लास में बढ़ती है, जिससे उसकी दोस्ती थी। । आरोपी राजा की बहन से फोन पर बातें भी करता था। राजा दोनों की दोस्ती के बारे में जान गया था।

इस तरह की हत्या
आरोपी ने बताया कि उसने पांच मार्च को बांस के डंडे से राजा के सिर पर मारा, जब राजा बेहोश हो गया तो छोटी नाव पर रख कर उसे नर्मदा नदी की बची धारा तक ले गया। और यहां पर उसने राजा को नदी में फेंक दिया। और खुद नदी के किनारे आकर रस्सी से खुद का हाथपैर बांध कर मुंह में कपड़ा ठूस कर पड़ गया, ताकि उसपर किसी को कोई शक न हो।




Read Previous

up पंचायत चुनाव, हाई कोर्ट में योगी सरकार ने माना गलती हुई

Read Next

अफीम के साथ जीजा-साला गिरफ्तार, जालंधर के रहने वाले हैं आरोपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!