the jharokha news

मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर पत्नी अफसां असांरी चिंतित, राष्ट्रपति को लिखा पत्र

Spread the love

लखनऊ। पंजाब की रोपड़ जेल में बद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के उत्तर प्रदेश लाए जाने की कवायद ने मुख्तार की पत्नी अफंसा अंसारी की चिंता बढ़ा दी है। अफसां अंसारी अपने पति मुख्तार की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने मुख्तार की सुरक्षा के लिए राष्ट्रपित नामनाथ कोविंद को पुत्र लिख मुख्तार को पंजाब से उत्तर प्रदेश लाने के दौरान व्यापक सुरक्षा देने की मांग की है।

अफसां ने क्या लिखा है पत्र

महामहीम के नाम लिखे पत्र में मुख्तार की पत्नी अफसां ने कहा है कि उनके पति मुख्तार अंसारी इस समय पंजाब की रोपड़ जेल में बंद हैं। उन्हें माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दो सप्ताह के भीतर बांदा जेल लाया जाना है। मुख्तार अंसारी एक मामले में गवाह हैं, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी और माफिया बृजेश सिंह व त्रिभुवन सिंह दोनों अभियुक्त हैं। मुख्तार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, लिहाजा मुख्तार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

जताई फर्जी मुठभेड़ में हत्या किए जाने की आशंका

राष्ट्रपित को लिख पत्र में अफसां अंसारी ने अपने पति मुख्तार अंसरी की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि माफिया बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह की धमकियों से ऐसा लग रहा है कि पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा लाए जाते समय फजी मुठभेड़ की आड़ में उनके पति मुख्तार अंसारी की हत्या की जा सकती है।

मुख्तार की पत्नी को सताने लगा ‘गाड़ी पलटने का डर’

अफशां असांरी ने अपने पत्र में कहा है कि यूपी सरकार के कुछ अधिकारियों के पहले किए गए क्रिया कलापों से हमारा परिवार डरा हुआ है। वह अपने पति मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर अति चिंता में। मेरे पित के जीवन की सुरक्षा के लिए अधिकारियों की जिम्मेदारी तय किए बिना उन्हें यूपी भेजा गया निश्चित तौर पर कोई न कोई झूडी कहानी रच कर उनकी हत्या करवाई जा सकती है। अत: आप से गुजारिश है कि मुख्तार की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।


Spread the love

Read Previous

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर तिराहीपुर बैरियर पर चेकिंग करते एसडीम भरत भार्गव व थानाध्यक्ष शशि चंद्र चौधरी

Read Next

संकट में फंसा पाकिस्तान को याद आया भारत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!