मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदा कोरोना मरीज,  मौत

Punjab, faridkot, crime news, Corona patient inscribed from the third floor of the medical college, died

0
249

फरीदकोट (पंजाब ): यहां के श्री गुरु गोबिंद सिंह जी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल एक कोरोना मरीज अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली । मृतक की पहचान फिरोजपुर जिले के मुदकी  निवासी 38 वर्षीय संदीप सिंह के रूप में हुई है।  बताया जा रहा है कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद संदीप को फरीदकोट स्थित मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया था। यह घटना मंगलवार को तड़के की बताई जा रही है।

पंजाब में रोजाना बढ़ रहे हैं करोना के केस

बता देंगे  पंजाब में  करोना विस्फोटक रूप धारण कर चुका है । इसके साथ ही सूबे में वायरस से मरने वालों की संख्या 2514 हो गई है। इसके अलावा 2481 नए मामले भी सामने आए हैं। राज्य में अब तक 84482 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

इमरजेंसी वार्ड के बाहर शव रख परिजनों ने किया प्रदर्श

वहीं,  परिजनों का आरोप है कि संदीप सिंह को अस्पताल के किसी कर्मचारी ने तीसरी मंजिल स्थित आइसोलेशन वार्ड से धक्का देकर नीचे गिरा दिया इसलिए उसकी मौत हो गई परिजनों ने अस्पताल के एजेंसी वार्ड  के बाहर शव रख  काफी देर तक हंगामा किया और अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करवा कर कार्रवाई करने का भरोसा दिया और शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

तीन दिन पहले ही दाखिल करवाया गया था संदीप सिंह को

मुदकी निवासी संदीप सिंह को छाती में इन्फेक्शन के चलते तीन दिन पहले शनिवार को मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया था। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। अस्पताल प्रशासन के अनुसार मरीज ने मंगलवार सुबह 5 बजे तीसरे मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।  लेकिन, संदीप के परिवार का आरोप है कि उसे अस्पताल के कर्मियों ने धक्का दिया है।  मृतक के परिजनों ने कहा कि सोमवार रात तट संदीप  बिल्कुल ठीक था और उनके साथ बात भी हुई थी। उसे ऐसी कोई समस्या या तनाव नहीं था कि वह खुदकुशी करे।

मामले की जांच की जा रही है : थाना प्रभारी

थाना कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह भुल्लर ने कहा कि पुलिस ने मृतक के परिवार के बयान दर्जकर लिए है। मामले की जांच की जा रही है। यदि कोई लापरवाही सामने आई तो कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here