Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

पति ने काटी पत्नी की नाक, बोला- थाने जावोगी तो मारडालूंगा

Husband cut off wife's nose, said - If you go to the police station, I will kill you

फोटो साेशल साइट्स

मध्यप्रदेश।  दिल को दहला देने वाली यह खबर मध्यप्रदेश के ऐतिहासिक शहर शिवपुरी से आई है, जहां एक शैतान पति ने पत्नी की नाक काट दी। यही नहीं नाक काटने के बाद धमकाया भी। कहा, यदि थाने जावोगी तो जान से मारडालूंगा। इस घटना के पीछे अवैध संबंधों का शक बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। इसी वजह से पति ने यह कदम उठाया। बताया जा रहा है कि पत्नी की नाक काटने की यह घटना जिले के बैराड़ कस्बे की है। आरोपित पित की पहचान बंटी जाटव के रूप में बताई जा रहा है। फिलहाल संबंधित थाने की पुलिस ने आरोपी पति बंटी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह है मामला

मामले के अनुसार शिवपुरी जिले के कस्बा बैराड़ की रहने वाली रेखा जाटव गत छह दिनों से घर से बाहर थी। बताया जा रहा है कि रखो जब घर वापस आई तो गुस्साए पति बंटी जाटव ने पहले पत्नी की पिटाई की। घर से छह दिनों तक गायब रहने का कारण पूछा तो रेखा ने इसका कोई जवाब नहीं दिया, इससे गुस्साए पति बाटी जाटव ने सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी रेखा की नाक काट दी।
इस संबंध में थाना बैराड़ के प्रभारी अरविंद चौहान ने बताया कि पत्नी रेखा की शिकायत पर आरोपी पति बंटी के खिला केस दर्ज कर उसे काबू कर लिया गया है। मामले की तफतीश शुरू कर दी गई है।







Read Previous

UP Election 2022, अब्दुल्ला को टक्कर देंगे हैदर, दिलचस्प होगी रामपुर की लड़ाई

Read Next

UP Election, ओम प्रकाश राजभर को सताने लगा हार का डर ; अब जहूराबाद से नहीं, वाराणसी से लड़ सकते हैं चुनाव

x