the jharokha news

UP Election, ओम प्रकाश राजभर को सताने लगा हार का डर ; अब जहूराबाद से नहीं, वाराणसी से लड़ सकते हैं चुनाव

UP Election, Om Prakash Rajbhar was harassed by the fear of defeat; Now you can contest from Varanasi, not from Zahoorabad

फोटोो: साभार सोशल साइट

वाराणसी/गाजीपुर । ओम प्रकाश राजभर अब जहूराबद से नहीं, वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। बताया जा रहा है कि जहूराबाद के विधायक ओम प्रकाश राभर वाराणसी के शिवपुर सीट से मौजूदा मंत्री अनिल राजभर के खिलाफ चुनाव मैदान में ताल ठोक सकते हैं। मौजूदा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनील राजभर वाराणसी के शिवपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं।

बताया जा रहा है कि राजभर के इस फैसले के पीछे गाजीपुर जिले की जहूराबाद विधानसभा सीट से हार का डर सताने लगा है। इसलिए अब ओम प्रकाश राजभर शिवपुर से चुनाव लड़ेगे।

बता दें की भाजपा से नाता तोड़ने के बाद अब सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि ओमप्रकाश राजभर के भाजपा से अलग होने के बाद से पार्टी अनिल राजभर को ही आगे बढ़ाती रही है। यहां खास बात यह भी है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में ओम प्रकाश राजभर और अनिल राजभर पहली बार चुनाव जीत कर सत्ता के गलियांरों तक पहुंचे थे। यदि ओम प्रकाश शिवपुर से चुनाव लड़ते हैं तो यह सीट हॉट सीट हो जाएगी।







Read Previous

पति ने काटी पत्नी की नाक, बोला- थाने जावोगी तो मारडालूंगा

Read Next

UP Election 2021, कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी पहुंचे रामपुर, करवाया प्रत्याशियों का नामांकन