the jharokha news

रूदौली से मतदान कराने के लिए मतदान केंद्रों की ओर रवाना हुई पोलिग पार्टियां

पंचायत चुनाव से पहले जानलें ग्राम प्रधान के कार्य, आएंगे आपके काम

पंचायत चुनाव उत्तर प्र्र्र्र्र्रदेश। प्रतिकात्मक फोटो। स्रोत शोसल साइट्स से

अब्दुल जब्बार, भेलसर(अयोध्या)। विकास खण्ड रूदौली से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मतदान कराने के लिए पोलिग पार्टियां मतदान केंद्रों की ओर रवाना होना आरम्भ हो गई हैं।

रूदौली विकास खण्ड परिसर से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कराने के लिए विकास खण्ड परिसर में मंगलवार से ही मतदान कराने के लिए सरकारी व निजी गाड़ियों को विकास खण्ड परिसर में खड़ी किया गया था।मतदान कराने के लिए आई गाड़ियों की संख्या इतनी अधिक थी कि वाहनों को विकास खण्ड परिसर से लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्रिज तक व विकास खण्ड परिसर से लेकर भेलसर पुलिस चौकी तक गाड़ियों की काफ़ी लम्बी लाइनें लगी रहीं।

चुनाव कराने के लिए मतदान केंद्रों तक जाने वाले मतदान कर्मचारी मतदान साम्रगी लेकर अपनी अपनी गाड़ीयों का नम्बर ढूंढकर गाड़ियों में बैठ कर मतदान कराने के लिए अपने अपने मतदान केंद्रों की ओर रवाना हो रहे हैं।वहीं कई मतदान कर्मचारियों की गाड़ियां काफ़ी दूर खड़ी होने के कारण मतदान कर्मी मतदान सामग्री व मतपेटियों को लेकर पैदल ही लेकर अपनी गाड़ी की ओर जा रहे हैं।

बृहस्पतिवार 15 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के लिए वोट डाले जाएंगे जिसके लिए प्रशासन ने शान्ति पूर्वक मतदान सम्पन्न कराने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली है।एसडीएम विपिन कुमार सिंह ने बताया ड्यूटी पर न आने वाले व लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Read Previous

शहडोल में कोरोना से दो दिनों में नौ लोगों की मौत

Read Next

भांवरकोल। ट्रेक्टर चालक की हत्या,हत्यारा गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!