the jharokha news

सत्ताधारी दल का झंडा लगा घुम रहे थे स्कार्पियो से,पकड़े गये तो खुला राज

सत्ताधारी दल का झंडा लगा घुम रहे थे स्कार्पियो से,पकड़े गये तो खुला राज

 

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर) अपराधी कानून के नजरो से बचने के लिए ऐसे दावपेंच लगाते है,जिसके वजह से पुलिस भी उन्हे पहचान नहीं पाती लेकिन अपराधीयो के लाख कोशिशों के बावजूद भी एक ना एक दिन पुलिस की गिरफ्त में होते है। जनपद के करीमुद्दीनपुर पुलिस ने.एक ऐसा ही मामले का खुलासा किया है।जहां स्कार्पियो मे सत्ताधारी दल.का झंडा लगा रेकी करते थे ताकी उनके उपर किसी का शक ना हो और बाद में माल गायब करते थे। जी हां करीमुद्दीनपुर पुलिस ने बिते दिनो हुए ट्रेक्टर चोरो के सरगना को पकड़ कर इसका खुलासा किया है।

करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष ने बताया की बुधवार को लठुडीह तीराहे पर सत्ताधारी दल का झंडा लगा एक स्काँर्पियो को रोका गया स्कार्पियो मे दो लोग सवार थे ,तलाशी लेने पर दोनो के पास से लोडेड तमंचा भी बरामद हुआ। पूछताछ में स्काँर्पियो सवार व्यक्तियों ने अपना नाम सुधीर सिंह निवासी वैना गांव थाना फेफना जिला बलिया व उसका साथी उसी इलाके का पान्डेयपुर सागरपाली निवासी पवन मिश्र है।

 

थानाध्यक्ष केके सिंह ने बताया की मंगलवार को जो ट्रेक्टर बरामद हुआ था उसी गैंग का सुधीर सिंह सरगना हैं।जिसके उपर बलिया जिले में भी मुकदमा पंजीकृत है।पुलिस ने बताया की ट्रेक्टर बरामदगी के बाद इस गैग के गतिविधियों के बारे में पता चला तब से इस गैग की तलाश की जा रही थी। वहीं पुलिस ने बताया की भांवरकोल ब्लाक के मिश्रवलिया के प्रधान का पति निरज मिश्र भी इसी गैंग का सदस्य हैं। इसी ने ट्रेक्टर को पेंट करने के लिए खड़ा कराया था।

फिलहाल निरज मिश्र अभी फरार है।थानाध्यक्ष ने बताया की जल्द ही गिरोह के सदस्य निरज मिश्र को पकड़ लिया जायेगा। बता दे की बरामद ट्रेक्टर बीहार से 6 सितंबर को चुरा कर लाया गया था।जिसे करीमुद्दीनपुर पुलिस ने बरामद किया था।
वहीं करीमुद्दीनपुर पुलिस ने बताया की इस गैंग के और सदस्यों की तलाश की जा रही है।पुलिस ने बताया की बरामद स्कार्पियो गैग के सरगना सुधीर सिंह के परिवार की है।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

बछरावां में बकरी को निगल गया अजगर, लोगों में दहशत का माहौल

Read Next

पुत्र के दीर्घायु के लिए रखा जितिया ब्रत,हुआ ऐसा हादसा मच गया कोहराम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!