the jharokha news

खबर जरा हटके उत्तर प्रदेश देश दुनिया धर्म / इतिहास

Ayodhya Ram Mandir News: मुस्लिम छात्रा ने सैयद बतूल ने गाया राम भजन, यूजर्स कर रहे जमकर तारीफ

Ayodhya Ram Mandir News: Syed Batool, a Muslim student, sang Ram Bhajan, users are praising him fiercely.

Ayodhya Ram Mandir News: जम्मू-कश्मीर जहां आतंकियों ने जन्नत को दोखत बना दिया था, वहां राम नाम का गुल खिला है। कश्मीर Kashmir में बदलाव की ऐसी बयार चली है कि अब यहां आतंकियों की बंदूकें नहीं राम राम की धुन सनाई देती है।

जी हां। बदलते जम्मू- कश्मीर में यह कमाल कर दिखाया है यहां की रहने वाली मुस्लिम छात्रा सैयद बतूल जहरा ने। सैयद बतूल जहरा ने हाल ही में राम भजन को अपनी मातृभाषा कश्मीरी में गाया है। इस राम भजन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स भी सैयद बतूल जहरा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जहरा बतूल उत्तरी कश्मीर के उड़ी क्षेत्र की रहने वाली हैं ।

राम भजन वाले 52 सेकंड के इस वीडियो से जहरा बतूल को सुर्खियों में ला दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में छात्रा जहरा बतूल कह रही हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 दिन का व्रत रख रहे हैं। उन्होंने यह संकल्प राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के नेक काम के लिए किया है। जहरा कह रही हैं कि आज पूरा देश राम का गीत गुनगुना रहा है। ऐसे में जम्मू और कश्मीर भी प्राण पतिष्ठा समारोह में जुड़ गया है।

सोशल मीडिया पर जहरा बता रही हैं कि ‘उन्होंने जुबिन नौटियाल का एक गीत सुना जो उन्हें बहुत पसंद आया। इसके बाद उन्होंने इस गीत को अपनी मातृ भाषा कश्मीरी में लिखा और फिर इसे गाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके लिए उन्होंने जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि एलजी (लेफ्टिनेंट गर्वनर) का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं, जिनके वजह से लोगों के दिमाग से नकारात्मक चीजें दूर हो रही हैं। मेरे मुस्लिम भाइयों ने भी मेरी बहुत सराहना की है।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...