the jharokha news

उत्तर प्रदेश

Ghazipur News: यादव समाज के संगठित होने का लाभ सभी समाज और जातियों को मिलेगा

Ghazipur News: यादव समाज के संगठित होने का लाभ सभी समाज और जातियों को मिलेगा

Ghazipur News: अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा जनपद इकाई गाजीपुर का ब्लाक स्तरीय सम्मेलन रविवार को चोचकपुर में सिद्धपीठ मौनी बाबा धाम पर मौनी बाबा मैरेज हॉल में सम्पन्न हुई। इस मौके पर सेवानिवृत्‍त प्रधानाचार्य एवम संगठन के संरक्षक हरिद्वार यादव ने मीडिया के सवाल पर जबाब में बताया कि अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के पूर्व अध्यक्ष स्व. राम अवतार यादव की मृत्यु के पश्चात जिला अध्यक्ष भरत यादव को पूर्णकालिक अध्यक्ष एक बैठक में चुना गया।

जिस पर प्रदेश अध्यक्ष भी पक्की मोहर लगा चुके है। जिसके उपरांत वर्तमान अध्यक्ष के वर्षो के अथक परिश्रम काल में उनके कार्यों को देखते हुए एवं कर्तव्य निष्ठा के फल स्वरुप उन्होने स्वर्गीय पूर्व जिला अध्यक्ष राम अवतार यादव के पद चिन्हों पर चल कर समाज के तमाम दबे, कुचले और मुख्य धारा से दूर रहने वाले स्वजातीय बंधुओ को मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि यादव समाज की एकता और मजबूती से ही राजनीतिक हिस्‍सेदारी मिलेगी।

उन्‍होंने कहा कि वे महासभा की मजबूती के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। और यादव समाज के संगठित होने का लाभ सभी समाज और जातियों को मिलेगा। फूल माला से स्वगत करते हुए, सर्व सम्मति से करंडा ब्लाक अध्यक्ष रामजी यादव, देवकली ब्लाक अध्यक्ष डॉ विनोद यादव, मनिहारी ब्लाक अध्यक्ष मंजय यादव और जखानिया ब्लाक अध्यक्ष कमलेश यादव को बनाया गया। सभा का संचालन करते हुए जिला महामंत्री प्रवीण कुमार यादव ने जिला कार्यकारणी की मजबूती के लिए किये जा रहे कार्यों पर प्रकाश डाला और समाज में व्याप्त कुरीतियों से बचाव अभियान पर चलने का स्वजातीय बंधुओ से आग्रह भी किया। वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष राम विजय यादव ने कहा कि संगठन के विस्तार पर विशेष रूप से जमीन से जुड़ कर कार्य करने की जरूरत है।

समाज गवाह है कि हवा में उड़ने वाले हवा हो जाते है और अपनो को धोखा दे कर फुस्स भी हो जाते है। वही राम जी यादव ने कहा कि महासभा समय समय पर बैठक कर मजबूत निर्णय लेगी। हम लोग अब ज्‍यादा मजबूती से काम कर रहे है। और अपने समाज के प्रति जवाबदेही का भी ध्यान रख रहे हैं। बैठक की अध्‍यक्षता जिला अध्‍यक्ष भरत यादव ने की। इस मौके पर हरिद्वार यादव, भरत यादव, राम विजय यादव, सन्तोष यादव, देवेंद्र यादव, प्रवीण कुमार यादव, मंजय यादव, रामचंद्र यादव, मारकंडेय यादव, फौजदार यादव, मुन्ना यादव, बबन यादव, अरविंद यादव, शुभम यादव, उमाकान्त यादव, प्रहलाद यादव, सब्बलू यादव, राम नारायण सिंह यादव, उपेन्द्र यादव, पंकज यादव, मनोज यादव, कमलेश यादव, मारकंडे यादव, राम जी यादव, डा.विनोद यादव आदि सजातीय बंधुओं की उपस्थित रही।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...