the jharokha news

उत्तर प्रदेश देश दुनिया बिहार

Bihar News: पत्नी को छोड़ सास पर दामाद का दिल, फिर क्या हुआ जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Bihar News: पत्नी को छोड़ सास पर दामाद का दिल, फिर क्या हुआ जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायर हो रही है। कुछ मिनट की इस वीडियों में एक महिला पेड़ में बंधे एक युवक को झाड़ू और चप्पल से पीटती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशायी बने हंस रहें हैं ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह वीडियो बिहार (Bihar)के जिल जमुई के थाना क्षेत्र लक्ष्मीपुर के कला गांव की बताई जा रही है। बताया जा रहा है पेड़ में बंधे जिस युवक की झाड़ू से पिटाई हो रही है वह महिला पति है। बताया जा रहा है कि इस युवक का अपनी ही सास से प्रेम संबंध बन गए थे और वह रात को छुप-छुप कर मिल रहा था। ऐसे रात को जब वह अपनी सास से छिपकर मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया पेड़ से बांध दिया। इसके बाद इसकी सूचना उसकी पत्नी को को दी। इस दौरान गुस्से से तमतमाई पत्नी मौके पर पहुंची और पति की झाड़ू और चप्पलों से जम कर पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इसकी वीडियो बना ली और इसे वायरल कर दिया। क्षेत्र में यह मामले चर्चा का विषय बना हुआ है।

मामी सास पर आया दिल तो रात को पहुंच गया मिलने

मामले के अनुसार बघमा गांव निवासी तीन बच्चों पिता सुनील कुमार यादव का दिल अपनी पत्नी के बजाए मामी सास पर आ गया। बताया जा रहा है कि मामी सास लक्ष्मीपुर थाने के कला गांव की रहने वाली हैं। पहले दोनों की आंखें चार हुईं। इसके बाद प्रेम प्रगाढ़ हुआ तो दोनो छिप-छिप कर मिलने लगे थे। इसी बीच सुनी अपनी प्रेमिका मामी सास से मिलने उसके घर कला गांव पहुंचा था। इस दौरान गांव के लोगों ने सुनील यदव को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसे पेड़ से बांध दिया। इसके बाद इसकी पति की इस आशिकी की सूचना बाघ गांव में रह रही उसकी पत्नी को दी। मौके पर पहुंची सुनील की पत्नी ने थप्पड़, चप्पल और झाड़ू से अपने पति की पिटाई शुरू कर दी। रिश्तों की मर्यादा को लांघने वाली इस घटना की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...