Youtube Channel Image
अंग्रेजी में भी पढ़ें अब समाचार अंग्रेजी में भी पढ़ें
मुफ्त पढ़ें

the jharokha news

अवैध पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर, पुलिस आई हरकत में


कानपुर । उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से इस वक्त की बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक युवक पिस्टल लेकर एक्शन मूड में दिख रहा है । मोहित तिवारी नाम कर रही हो कानपुर देहात क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है ।

कानपुर देहात जिले में मोहित तिवारी नाम के युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट से अवैध असलहे के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटो वायरल होने के बाद तत्काल कानपुर देहात पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी।

जानकारी के मुताबिक फेसबुक अकाउंट से अवैध असलहे के साथ फोटो वायरल करने वाला युवक मोहित तिवारी मंगलपुर थाना इलाके के झींझक कस्बे का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं इस मामले पर कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि वायरल फोटो के आधार पर युवक के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में असलहे के साथ ऐसी तस्वीरें पहले भी वायरल हो चुकी हैं । यही नहीं, तमंचे के साथ फोटो वायरल करने के आरोप में एक युवती के खिलाफ भी पुलिस ने कार्रवाई की थी । कड़ी सजा का प्रावधान होने के बावजूद युवकों का असलम के प्रति मोह कम नहीं हो रहा है। more news education







Read Previous

सहवल पुलिस ने पाक्सो एक्ट के फरार आरोपी को पकड़ा

Read Next

साहब! एनकाउंटर मत करना, कत्ल मैंने ही किया था मुझे गिरफ्तार कर लो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

x