उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिर मिली जान से मारने की धमकी

  • thejharokhanews apk

लखनऊ। उत्तर पदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। योगी को धमकी देने वाले ने मैसेज कर कहा है कि वह 24 घंटे के भीतर उन्हें एके 47 से उड़ा देगा। धमकी देने वाले ने यह भी लिखा है कि यदि दम है तो उसे खोज कर दिखाओ।

हेल्प डेस्क पर भेजा गया धमकी भरा मैसेज

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। मैसेज भेजने वाले ने कहा कि मुख्यमंत्री को 24 घंटे के अंदर AK 47 से उड़ा दूंगा। अगर खोज सकते हो तो मुझे खोज के दिखाओ। बता दें कि इससे पहले भी पिछले साल 21 नवंबर 2020 को जान से मारने की धमकी दी गई है।

उसे समय यूपी के 112 नंबर के हेल्पडेस्क के वाट्एप पर धमकी भरा मैसेज भेजने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। योगी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उत्तर पदेश प्रशासन में हड़कंप मच गया है। हलांकि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए ऑपरेशन कमांडर ने संबंधित थाने में केस दर्ज करवा दिया है। यह धमकी भरा मैजसे उत्तर प्रदेश के हेल्पडेस्क 112 पर दिया गया था।

पहले भी दो बार मिल चुकी योगी को मारने की धमकी

उल्लेखनीय है कि योगी को जान से माने की यह तीसरी धमकी यह तीसरी बार दी गई। इससे पहले 21 नवंबर 2020 और 21 मई 2020 को दी गई थी। इन दोनो ही मामलों में आरोपियों को गिरफ़तार कर िलया गया था। जिसमें से कि एक मामले आरोपी किशोर उम्र का था।

तीनों ही मामलों में 21 का कनेक्शन


उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री को जान से मारने की धमकी देने की 20 और 21 का कनेक्शन सामने आ रहा है। इससे पहले दो बार जान से मारने कि मिली धमकियों में पहली धमकी 21 मई 2020 को दी गई थी। जबकि दूसरी धमकी भी 21 नवंबर 2020 को दी गई थी। इसी तरह योगी को जान से मारने की जो तीसरी धमकी मिली है उसमें 11 जनवरी 2021 है। यह कहीं किसी आतंकी संगठन का कोड वर्ड तो नहीं है। इस संबंध में भी सुरक्षा एजेंसियों को जांच करना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिर मिली जान से मारने की धमकी

Jharokha

द झरोखा न्यूज़ आपके समाचार, मनोरंजन, संगीत फैशन वेबसाइट है। हम आपको मनोरंजन उद्योग से सीधे ताजा ब्रेकिंग न्यूज और वीडियो प्रदान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!