the jharokha news

मासूम के सीर से उठा ममता का आंचल, तमंचा ले थाने पहुंचा युवक, जाने क्या है पूरा मामला

imaginary (काल्पनिक)


मासूम के सीर से उठा ममता का आंचल : बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां गृह कलह ने एक अबोध बच्चे की मां की जान ले ली। बच्चे की मां की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका खुद का पिता है। पत्नी की हत्या के बाद आरोपित पति ने खुद पुलिस को को वारदात की जानकारी दी। यही नहीं आरोपी हत्या में प्रयुक्त तमंचा लेकर सीधे थाने पहुंच गया और वहां उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि दो पति-पत्नी में छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर विवाद होता था।

खाना बनाने को लेकर हुआ था झगड़ा : बताया जा रहा है कि रात को खाना बनाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इससे गुस्साए पति ने पत्नी को प्वाइंट 315 बोर के तमंचे से गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका का नाम नेहा बताया जा रहा है। जबकि आरोपी पति का नाम संदीप शर्मा है। यह भी बताया जा रहा है कि नेहा दो बर्ष के एक बच्चे की मां थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। यह मामला जिले के भमोरा के सरदारनगर का है।

तीन साल पहले हुई थी शादी : पत्नी की हत्या के आरोपी संदीप के पिता चंद्र प्रकाश ने बताया की उनके छोटे बेटे संदीप की तीन साल पहले जुलाई 2019 में भगनापुर निवासी राजेश पाठक की बेटी नेहा से विवाह हुआ था। उन्होंने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था। संदीप नौकरी करने के लिए सुबह घर से बरेली चला जाता था, वह पत्नी से सुबह जल्दी खाना बनाने को कहता तो वह झगड़ा करने लगती थी। वीरवार की शाम को भी इसी बात को लेकर नेहा और संदीप में विवाद हुआ था। शुक्रवार को भी सुबह के समय संदीप ने नेहा से खाना बनाने के लिए कहा जिस पर वह फिर से झगड़ा करने लगी। गुस्से में आए संदीप में संदीप ने तमंचे से नेहा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़े
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिर मिली जान से मारने की धमकी




Read Previous

किसान सम्मान में भाजपा ने निकाली ट्रेक्टर रैली

Read Next

अगर आपने रिजर्वेशन करवा रखा है तो कर लें व्यवस्था क्योंकि, एक दिसंबर से बंद हो जाएंगी इस रुट की रेलगाड़ियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *