the jharokha news

ओमप्रकाश राजभर ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बहाने,भाजपा पर साधा निशाना

ओमप्रकाश राजभर ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बहाने,भाजपा पर साधा निशाना

रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर(गाजीपुर) सुहेलदेव भारती समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पुर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने खानपुर के तरायें में भाजपा पर जम कर निशाना साधा। ओमप्रकाश राजभर खानपुर के तरायें में एक कार्यक्रम में सभा को संबोधित कर रहे थे।
सभा को संबोधित करते हुए पुर्व विधायक ने कहा की बाइस में होने वाले विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बनाइये।

उन्होंने. कहा की अगर हमारी सरकार बनती है तो हम बिजली, शिक्षा,और इलाज ये सब मुफ्त कर देंगे। जहूराबाद के विधायक व पुर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा की अहंकार में चुर योगी जी राज्य के किसानों युवाओं, व गरीबों की अनदेखी कर रहे है। सुहेलदेव भारती समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा की भाजपा के लोग अपने अहंकार मे चुर है।

बाइस के चुनाव में प्रदेश की जनता उनको सबक सिखायेगी। ओमप्रकाश राजभर ने कहा की जब सरकार बनी तब योगी जी सदन में मेरी तारीफ करते हुए कहते थे।की मेरा ओमप्रकाश ही असली गरीबों का हमदर्द है। पुर्व विधायक ने कहा की आज के समय गरीब का बच्चा आगे की पढ़ाई नहीं कर पाता अस्पतालों में महंगे इलाज के कारण गरीबों का इलाज नहीं हो पाता।

ओमप्रकाश राजभर ने राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अपने उम्मीदवारों के समर्थन में गाजीपुर जनपद के खानपुर,तरायें, औड़िहार,बेलहरी,मौधा, करमपुर,नायकडीह आदि गांवों में सभा को संबोधित किया।वहीं सभा के अंत में ओमप्रकाश राजभर ने मखदुमपुर में राजा सुहेलदेव के मुर्ति का अनावरण भी किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सालिक यादव, विधानसभा अध्यक्ष मेजर रामजी राजभर, मार्कण्डेय सिंह, मुन्ना राजभर, सुंदरम राजभर, मनोज सिंह, बीरेंदर यादव, अमित सिंह, आजाद रहे।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

बस की टक्कर से बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल

Read Next

ब्लाक प्रमुख व ग्रांम प्रधान पद का अधिसूचना जारी होते ही, कही खुशी कही गम का हुआ माहौल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!