the jharokha news

करीमुद्दीनपुर पुलिस ने दबोचा बदमाश, तमंचा और कारतूसर बरामद


रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर)
गाजीपुर जनपद के थाना करीमुद्दीनपुर पुलिस एक बदमाश को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। पकड़े एक आरोपी के पास से एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। आरोपी की पहचान मोहम्‍मद शहजाद निवासी करीमुद्दीनपुर के रूप में हुई है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने बताया की पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान वह अपनी पुलिस टीम के साथ गश्‍त पर थे। इस दौरान उन्‍हें सूचना मिली की एक युवक थाना क्षेत्र के जोगा मुसाहिब मार्ग पर हथियारों के साथ मौजूद है। इसी समय कार्रवाई जाय तो वह पकड़ा जा सकता है। उन्‍होंने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिलते ही पुलिस उक्‍त स्थान पर तत्काल पहुंची। आरोपी पुलिस को देख कर भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से एक अदद तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान करीमुद्दीनपुर निवासी मोहम्मद शहजाद के रूप में हुई है। उन्‍होंने बताया कि शहजाद के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज कर चालन कर दिया गया है। आरोपी को पकड़ने वाली टीम में उपनिरीक्षक रवीन्द्र नाथ राय, हेडकांस्टेबल कालीचरन, कांस्टेबल विपीन यादव व नीरज यादव शामिल थे।


यह भी पढ़े   यूपी में योगी, मध्‍य प्रदेश में शिव'राज' बर्करार



Read Previous

प्रेमिका के मंगेतर की हत्‍या कि लिए दी थी सुपारी, दो शूटर काबू

Read Next

पत्‍नी के वियोग में पति ने लगाया फंदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *