the jharokha news

गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी को एलडीए की नोटिस, साबित करो मालिकाना हक

 

लखनऊ : गाजीपुर से बसपा सांसद और मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी नई मुसीबत में गिर गए हैं । क्योंकि सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी को लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) ने नोटिस थमा दिया है। इसकी पुष्टि करते हुए विभाग के इंजीनियर ने बताया कि यह नोटिस फरहत के डाली बाई स्थित मकान का नक्शा निरस्त के संबंध में जारी किया गया है । उन्होंने बताया कि इस नोटिस को खुद फरहद ने रीसिव किया है।

दो सप्ताह में मांगा है जवाब

एलडीए के अधिकारियों के मुताबिक फरहत अंसारी को नोटिस जारी कर दो सप्ताह के भीतर मकान का मालिकाना हक साबित करने के लिए कहा गया है । अगर फरहद सबूत नहीं दे पाईं तो एनडीए नक्शा निरस्त कर देगा। उसके बाद लिए प्रशासन अपनी कार्रवाई करेगा। यह पूरा मामला मामले के अनुसार अफजाल अंसारी का मकान उसी गाटा संख्या में बना है जिसमें मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों अब्बास और उम्र अंसारी के मकान बने थे। फरहत अंसारी के इस मकान का नक्शा एलडीए ने 2007 में पास किया था तब रत्न इस जमीन को अपना बताया था लेकिन, गाटा संख्या 93 की जमीन को डीएनए निशक्रांत घोषित कर दिया है ।

पिछले हफ्ते ही गिराई गई थी मुख्तार के बेटों की बिल्डिंग

उल्लेखनीय है कि डाली बाग के इसी गाटा संख्या 93 में शत्रु संपत्ति पर बनी माफिया मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों अब्बास और उमर की बिल्डिंग को एलडीए ने अवैध घोषित करते हुए गिरा दिया था। इस दौरान प्रशासन को भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा था।

  • krishna janmashtami
    यह भी पढ़े

Read Previous

ननिहाल में रह रहे युवक ने खुद को मारी गोली

Read Next

रसड़ा में उपद्रव, एएसपी सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी, देखें पूरी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!