the jharokha news

Up Election 2022, ओम प्रकाश राजभर अब शिवपुर से नहीं, जहूराबाद से लड़ेंगे चुनाव

Up Election 2022, वाराणसी/गाजीपुर : पूर्व मंत्री और सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अब वाराणसी के शिवपुर से नहीं, बल्कि गाजीपुर के जहूराबाद (Jahurabad) विधानसभा सीट से चनुाव लड़ेंगे। उल्लेखनीय है कि ओमप्रकाश राजभर 20017 के विधानसभा चुनाव में जहूराबाद (Jahurabad) विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के साथ मिल कर चुनाव लड़े थे और जीत हासिल किए थे। अब वाराणसी के शिवपुर सीट से ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर मंत्री अनिल राजभर के सामने उम्‍मीदवार होंगे।

राजभर के सामने होंगें राजभर

उल्लेखनीय है कि इस सीट पर ओम प्रकाश राजभर परिवार के मुकाबले मौजूदा विधायक और कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर भाजपा के उम्‍मीदवार हैं। बता दें कि ओमप्रकाश राजभर के शिवपुर से चुनाव लड़ने की घोषणा के वजह से पिछले कुछ समय से शिवपुर सीट चर्चा में थी, लेकिन अब ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर के चुनाव लड़ने से यहा मुकाबला राजभर V/S राजभर हो गया है।

अपनी प्रेस कांफ्रेंस में ओमप्रकाश राजभर ने पांच अन्‍य टिकटों का भी ऐलान किया। संडीला से प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी, सीतापुर के मिश्रिख से मनोज राजवंशी और बहराइच के बलहा से महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव ललिता पासवान को चुनाव लड़ाने का ऐलान उन्‍होंने किया।







Read Previous

UP Election 2022 : ओम प्रकाश जी! लोग पूछ रहे हैं, कब खुलेगी बहादुरगंज की कताई मिल

Read Next

Ghazipur news: उच्च माध्यमिक विद्यालय बाराचवर में चोरी,चोरो ने उड़ाया राशन व खेल का सामना