the jharokha news

उत्तर प्रदेश

Ghazipur news: उच्च माध्यमिक विद्यालय बाराचवर में चोरी,चोरो ने उड़ाया राशन व खेल का सामना

Ghazipur news: रजनीश कुमार मिश्र । रविवार की रात्रि चोरो ने ब्लाक मुख्यालय बाराचवर के उच्च प्राथमिक विद्यालय में ताला तोड़कर मिड डे मिल योजना के अंतर्गत रखे गये।चावल,गेहूँ कुछ कागजात के साथ बच्चों के खेलने के सामान पर हाथ साफ कर दिया।बाराचवर उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य विजय शंकर यादव ने बताया की सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने फोन पर सूचना दिया।प्रधानाचार्य ने बताया की ग्रामीणों की सूचना पर जब मै विद्यालय जाकर देखा तो सन्न रह गया।

उन्होंने बताया की चोरों ने विद्यालय का ताला तोड़कर उसमे दो क्विंटल चावल तीन क्विंटल गेहूं कुछ कागजात के साथ ही बच्चों को खेलने के लिए रखे खेलने का समान गायब है। प्राधानाचार्य ने बताया की विद्यालय में चोरी की सूचना तत्काल 112 नम्बर को फोन कर सुचित कर दिया।सुचना पर 112 की पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल कर चली गई।प्रधानाचार्य विजय शंकर यादव ने बताया की करीमुद्दीनपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करा दिया है।

वहीं ग्रामीणों ने बताया की सुबह जब हम लोग खेत की तरफ जा रहे थे।तो देखा की विद्यालय का ताला तुटा हुआ है।तब इसकी सूचना विद्यालय के प्रधानाचार्य विजय शंकर यादव को दिया। इस संबंध में करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया की अज्ञात के खिलाफ शिकायत मिली है।जिसके अनुसार जांच पड़ताल की जा रही है।जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...