the jharokha news

गाजीपुर में आज होगा, चार सौ लोगों का टिकाकरण


रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर(गाजीपुर) वैश्विक महामारी कोरोना को मात देने के लिए भारत सरकार द्वारा आज देश के सभी प्रान्तों में आज टिकाकरण किया जा रहा है। जिससें की कोरोना जैसे महामारी पर रोक लग सके इसी के तहत उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में टिकाकरण होना शुरू हो गया है। उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिलें में भी टिकाकरण हो रहा है। जिसे लेकर गाजीपुर स्वास्थ्य विभाग भी काफी सक्रिय है।

सीएमओ जीसी मौर्य ने बताया की गाजीपुर जनपद में चार जगहों सैदपुर, जखनियां, महिला जिला चिकित्सालय व पुरुष जिला चिकित्सालय पर वैक्सिनेशन किया जा रहा है।
सीएमओ जीसी मोर्य ने बताया की जनपद में चार सौ लोगों का टिकाकरण होगा।

  गाजीपुर।पुर्व बाराचवर चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह, पदोन्नत हो बने निरीक्षक

सैदपुर में 99 लोगों का होगा टिकाकरण

बी पी एम शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया की सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में 99 लोगों का टिकाकरण किया जायेगा। जिसमें अभी तक 33 लोगों का टिकाकरण हो चुका है। शैलेंद्र श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया की टिकाकरण के बाद आधे घंटे तक निगरानी कक्ष में रखा जा रहा है। जहां एक डाक्टर एक स्टाफ नर्स मौजूद है।

वहीं जखनियां के बी पी एम मनीष गुप्ता ने बताया की जखनियां में सौ लोगों का टिकाकरण होगा।
मनीष गुप्ता ने बताया की अभी तक 50 लोगों का टिकाकरण हो चुका है।मनीष गुप्ता ने जानकारी देते हुए कहा की टिकाकरण के बाद डाक्टरो की निगरानी में आधे घंटे तक रोका जा रहा है।

  राष्ट्रीय गणित दिवस पर बजरंग क्लासेस में धूमधाम से मनाई गई

कोविड एप पर हो रहा रजिस्ट्रेशन

सीएमओ डाक्टर जीसी मोर्य ने बताया की कोविड एप पर रजिस्ट्रेशन होने के बाद ही टिकाकरण हो रहा है। उन्होंने बताया टिकाकरण के बाद आधे घंटे तक निगरानी कक्ष में रोका जा रहा है। जीसी मोर्या ने बताया की जिनको टिकाकरण हुआ है।उनके मोबाईल पर मैसेज जायेगा की दुसरा टीका उन्हें कब लगेगा। सीएमओ डाक्टर जीसी मोर्या ने बताया की जिलें में चार जगहों पर चार सौ लोगों का टिकाकरण हो रहा है। जखनियां, सैदपुर, महिला जिला चिकित्सालय व पूरुष जिला चिकित्सालय में सब मिलाकर अब तक आधें लोगों को टीका लग चुका है।








Read Previous

ठाकुर जी को चढ़ाएं तुलसी के पत्ते मिलेगा पुण्य

Read Next

सिऊरीअमहट तीराहीपुर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में नसीराबाद युवक की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.