the jharokha news

गाजीपुर में ताबड़तोड़ चली गोलियां, एक की मौत, एक जख्‍मी

गाजीपुर जिले के थाना सैदपुर क्षेत्र के गांव देवचंद में पेट्रोल पंप पर चली गोली के मामले की जांच करती पुलिस।

मुख्‍य बिन्‍दु

सैदपुर कोतवाली क्षेत्र देवचंदपुर की घटना, पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के बाद बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम,  सैदपुर थाना के टॉप टेन अपराधियों में सुमार हैसन्‍नी का नाम

गाजीपुर : गोलियों की तड़तड़ाहट से गाजीपुर का सैदपुर इलाका थर्रा उठा। सैदपुर के थाना कोतवाली क्षेत्र के दंवचंदपुर में देर रात हुई इस वारदात में एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दूसरा व्‍यक्ति गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। बताया जा रहा है कि यह विवाद पेट्रो डलवाने के बाद पैसे मांंगने पर हुआ। घटना स्‍थल पर पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक ने मौका मुआयना करने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पांच टीमें गठित कर दी। पुलिस का दावा है कि बदमाशों को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह है मामला

बताया जा रहा है कि जिले के सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के देवचंदपुर गांव स्थित पेट्रोल पम्प पर गांव के ही त्रिभुवन सिंह बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान रात करीब 11 बजे कुख्यात बदमाश कर्मवीर सिंह उर्फ सन्नी अपने साथियों के साथ दो गाडि़यो में बैठक कर पंप पर पहुंचा और गाड़ियों में तेल भरवाया। पुराना बकाया को लेकर कहा-सुनी होने लगी। इसी बीच सन्नी और उसके साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरुकर दी। जवाब में त्रिभुवन सिंह ने भी अपनी लाइसेंसी राइफल से फायर किया। इस बीच गोली लगने से त्रिभुवन सिंह और गार्ड शिवमूरत सिंह घायल हो गए।

वाराणसी में एक व्‍यक्ति की हुई मौत, दूसरे का चल रहा इलाज

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सन्‍नी फायरिंग करता हुआ अपने साथियों संग फरार हो गया। घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया, जहां त्रिभुवन सिंह की मौत हो गई, जबकि गार्ड शिवमूरत का उपचार चल रहा है।

पुराना बकाया पैसा मांगने पर हुआ विवाद

मौके पर पहुंचे जिला पुलिस कप्‍तान डा. ओमप्रकाश सिंह ने पम्प पर मौजूद लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। उन्‍होंने बताया कि रात में पेट्रोल तेल भराने के बाद किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद सन्नी सिंह ने फायर कर दिया। जवाब में त्रिभुवन सिंह ने भी लाइसेंसी राइफल से फायर किया। गोली लगने से त्रिभुवन सिंह की मौत हो गई, जबकि गार्ड शिवमूरत का उपचार चल रहा है। बताया कि इस मामले में पेट्रोल पम्प के मालिक के छोटे भाई अजय कुमार पांडेय की तहरीर पर गांव के ही सन्नी सिंह और ढोलक सिंह के साथ ही दस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। चर्चा है कि आरोपी सन्‍नी का नाम सैदपुर थाना के टॉप टेन अपराधियों में सुमार है। सन्‍नी पर हत्या और लूट सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Read Previous

52 साल के जेठ ने 24 साल की बहु से किया दुष्‍कर्म का प्रयास

Read Next

देखता रह गया पति, पुलिस ने प्रेमी से करवा दी शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!