the jharokha news

MLC आशीष पटेल के माॅ की तेरही पर दी गई श्रद्धांजलि 

आबिदा जूही खान ब्यूरो सोनभद्र।अपना दल(S) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं एमएलसी आशीष पटेल जी के माता जी की तेरही के अवसर पर क्षेत्र के हर वर्ग के उपस्थित लोगो ने पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हे सच्ची श्रद्धांजलि दी। इस दौरान समाजसेवी युवा नेता ने आशीष पटेल ने अपनी माँ की तेरही के दौरान सच्ची श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि माँ ‘एक ऐसा शब्द है, जिसकी परिभाषा देने की कोशिश तो कई लोगों ने दी है लेकिन माँ की परिभाषा इतनी बड़ी है कि उस पर जितना भी कहा और लिखा जाए कम है।

  Ghazipur News: मारपीट के मामले मे जिला पंचायत सदस्य राजकुमार को पुलिस ने भेजा जेल

हम सब अपनी माँ को बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने ने कहा कि भगवान् को तो आज तक नहीं देखा पर जिसने भगवान् के बारे में बताया उस माँ को जरूर देखा है और रोज देखता हूँ। पर कभी सोचा है उनका क्या जिनकी माँ उनसे दूर चली गयी है। कैसे जीते हैं वो लोग ? इसी बात को अपने मन में रख कर मैंने उनकी व्यथा को मन ही मन माॅ की ममता को पिरोने की कोशिश की है।

  समाजसेवी शिवशंकर सिंह असहायों में वितरण किया, कम्बल

एमएलसी आशीष पटेल ने माॅ के श्रद्धा सुमन श्रद्धांजलि देने के उपरांत कहा कि आपके यादें हमारे दिलो में हमेशा रहेगी , आपके गुजर जाने के बाद भी हम आपको उतना ही प्यार करते है जितना जब आप हमारे साथ थी,तब किया करते थे।

इस तेरही श्रद्धांजलि के मौके पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य श्याम नारायण पटेल,राष्ट्रीय सचिव दिव्यांशु पटेल (दीपू जी)प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुनील पटेल, जिलाध्यक्ष वाराणसी डॉ0नरेंद्र पटेल,अभिषेक चौबे राष्ट्रीय अध्यक्ष विधि मंच सहित अनेक समाज सेवी व पार्टी के कार्यकर्ता  उपस्थित रहे।

 








Read Previous

रेणुकूट के लोकप्रिय चेयरमैन स्वर्गीय शिव प्रताप सिंह की दूसरी पूण्यतिथि पर नागरिको ने कैंडल मार्च निकाल कर दी श्रद्धांजलि

Read Next

MDA एकेडमी कोहिनूर ऑफ 2021,22 एमडीए डांस एकेडमी अवार्ड ऑफ अप्रिशिएशन ऑर्गेनाइजर मोनी मिश्रा द्वारा रक्खा गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.