the jharokha news

उत्तर प्रदेश करिअर देश दुनिया

भरौली कला गांव की बेटी ने किया नाम रौशन बनी डिप्टी एसपी

संवाददाता, क्षेत्र के भरौली कला गांव निवासी योगेंद्र राय तार बाबू की पौत्री हर्षिता राय पुत्री आनंद राय का चयन यूपीपीसीएस परीक्षा में डिप्टी एसपी पद पर हुआ है। डिप्टी एसपी पद पर हर्षिता का सातवां रैंक है।इनके चयन से घर परिवार सहित गांव में खुशी का माहौल है।
हर्षिता राय द्वारा यह उपलब्धि तीसरे प्रयास में हासिल हुआ है। इसके पूर्व में हर्षिता राय ने दो बार यूपीपीसीएस की परीक्षा दी लेकिन चयन नहीं हो पाया। तीसरे प्रयास में हर्षिता का चयन डिप्टी एसपी पद पर हुआ।

हर्षिता राय के पिता वर्तमान में मध्य प्रदेश के सीधी जनपद में डिग्री कॉलेज में अध्यापक के रूप में कार्यरत हैं। हर्षिता का शुरुआती शिक्षा दीक्षा मध्य प्रदेश से हुआ। इसके बाद काशी हिंदू विश्वविद्यालय से किसने बीएससी ऑनर्स की डिग्री ली जिसमें यह गोल्ड मेडलिस्ट रही। इसके अलावा एमएससी भूगर्भ शास्त्र से किसने किया। इसमें भी हर्षित गोल्ड मेडलिस्ट रही। इस सफलता के पूर्व में हर्षिता ने दो प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। तीसरे प्रयास में डिप्टी एसपी पद पर चयन होने से घर परिवार सहित गांव में खुशी का माहौल है।

हर्षिता राय के द्वारा पीसीएस परीक्षा में डिप्टी एसपी पद पर चयन से इनकी माता मनोरमा देवी सहित इनके शेरपुर गांव निवासी नाना पूर्व विधायक अवधेश राय शास्त्री के परिजन तथा परिवार के लोगों डॉ अनिल राय, आलोक राय, अजय राय, अशोक राय, अरुण राय, अश्वनी राय, अमरेंद्र राय, निशांत, प्रशांत, पीयूष, राहुल, मुन्ना राय, राजेश, स्वदेश, बृजेश, अश्वनी राय हाथी, डॉक्टर मयंक शंकर उपाध्याय, श्री प्रकाश राय, राजेंद्र राय विक्की तिवारी आदि लोगों ने खुशी जताते हुए हर्षिता के उज्जवल भविष्य की कामना की है।







Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit...