the jharokha news

छापा मारने गई पुलिस पर हमला, महिला कांस्‍टेबल को बनाया बंधक


पटना : शराब माफीया के घर छापामारी करने पहुंची बिहार पुलिस पर अपराधियों ने हमला बोल दिया। यही नहीं पुलिस टीम में शामिल दो महिला कांस्‍टेबल को बंधक भी बना लिया। यह घटना बिहार के सिवान जिले की बताई जा रही है। कहा जा रहा है ऐसा दूसरी बार हुआ है जब छापा मारने गई पुलिस पर अवैध शराब के कारोबारियों ने हमला किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम और एक्साइज टीम ने संयुक्‍त रूप से जिले के जीबीनगर थाना के रौजागौर गांव में छापेमारी करने पहुंची थी।

इंस्‍पेक्‍टर को आई चोट, कई जख्‍मी

अचानक हुए इस हमले में पुलिस इंस्पेक्टर गुंजेश कुमार को गंभीर चोटें आईं। जबकि, पुलिस व एक्‍साइज टीम के कई सदस्‍यों को भी चोटें लगी हैं, जिसे इलाज के लिए सिवान के सिविल अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

सकते में है पुलिस

कहा जा रहा है कि लगातार दूसरे बार पुलिस टीम अपराधियों द्वारा हमला किए जाने से पुलिस सकते में है। बताया जा रहा है कि शराब माफियाओं ने न केवल सिवान पुलिस पर हमला किया बल्कि, दो महिला कांस्‍टेबल को भी बंधक बना लिया। सूचना पा कर भारी संख्‍या में मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल महिला कांस्‍टेबलों को मुक्‍त करवाया।

अराधी फरार, खोज में जुटी पुलिस

सूचना के मुताबिक इसबीच शराब माफिया फरार हो गए। जबकि पुलिस ने रौजागौर गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फरार शराब माफिया की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्‍हें जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अधिकारियों का कहना है कि जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े   मां की गवाही ने बेटे को दिलाई पांच साल की सजा




Read Previous

ब्यौहारी के लोगों ने स्वच्छता में सहयोग का लिया शपथ

Read Next

Играть онлайн казино Вулкан Россия круглосуточно

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *