the jharokha news

जिस छात्रा की गुमशुदगी पर कॉलेज में हो रहा था हंगामा वह पहुंच गई बिहार, फोन कर बोली जिस लड़के के साथ आई हूं उसी से करूंगी शादी


मेरठ । उत्तर प्रदेश के मेरठ कॉलेज से लापता आयशा नाम की छात्रा को लेकर पिछले कुछ दिनों से कालेज में बवाल हो रहा था वह छात्रा अब दिल्ली से बिहार पहुंच गई है। यही नहीं, बिहार पहुंचने के बाद उसने किसी व्यक्ति के फोन से फोन कर अपने भाई को बताया कि अब वह जिस युवक के साथ आई है उसी से शादी करेगी और कभी घर नहीं लौटेगी।

उल्लेखनीय है कि परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के गांव इकला रसूलपुर निवासी आयशा गत वीरवार से ही लापता है। और वह मेरठ कॉलेज में बीए अंतिम वर्ष की छात्रा है। बताया जा रहा है कि आयशा वीरवार को सुबह 10:00 बजे से ही लापता है। छात्रा के लापता होने की सूचना मिलते ही कॉलेज के छात्र उसी दिन से कॉलेज में धरना प्रदर्शन और हंगामा कर रहे हैं।

छात्रा के लापता होने की सूचना मिलते ही थाना पुलिस टीमें गठित कर छात्रा की तलाश में लगा दी थी। बताया जा रहा है कि छात्रा आयशा ने मेरठ काँलेज से दिल्ली पहुंचने के बाद अपनी मोबाइल एक व्यक्ति को ₹3000 में बेच दिया था। हलांकि पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत मे ले लिया है।

बताया जा रहा है कि जो युवक छात्रा के साथ है वह दिल्ली में ही किसी जगह नौकरी करता है और वह बिहार के पूर्णिया जिले का रहने वाला है । वह छात्रा के संपर्क में कैसे आया इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस का कहना है कि के पुलिस की एक टीम बिहार के पूर्णिया के लिए रवाना कर दी गई है । जांच कर रही पुलिस टीम ने बताया कि आयशा के भाई ने पुलिस को दी सूचना में बताया कि शनिवार को उसे फोन आया था कि वह बिहार पहुंच गई है और जिस युवक के साथ आई है उसी से शादी करेगी और वह कभी मेरठ नहीं आएगी।

यह भी पढ़े   बाराचवर का ये मठ जो हमेशा रहा विवादो मे,यहां चार महंतो ने किया था,दाबेदारी पेश




Read Previous

ब्लाक प्रमुख व ग्रांम प्रधान पद का अधिसूचना जारी होते ही, कही खुशी कही गम का हुआ माहौल

Read Next

शादी का झांसा दे तीन लड़कियों को भगाया केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *