the jharokha news

जौनपुर में सपा नेता बाला यादव की गोली मार कर हत्या


जौनपुर। सपा के बाहुबली व भूमाफिया के रूप में जाने जाने वाले नगर पालिका के पार्षद बाला यादव की अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। यह घटना लिले के थाना लाइन बाजार क्षेत्र के जैानपुर सिटी रेलवे स्टेशन के पास सोमवार की देर रात करीब साढ़े आठ बजे हुई। घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंची थाना लाइन बाजार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफतीश शुरूकर दी है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की दरे रात करीब 8:30 बजे बाला यादव सिटी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक पर खड़े हो कर कुछ लोगों से बात कर रहे थे। इस दौरान कुछ बादमाशों ने बाला को गोली मार दी। गोली लगने से बाला यादव जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौके पर हीमौत गई।

बताया जा रहा है कि बाला यादव का संबंध जरायम कीदुनिया से भी था। वह विवादित जमीनों को कम दाम में खरीद कर प्लाटीकरण कामभी करते थे। यहीनहीं बाला के बारे में कहा जाता है वह गरीब लोगों की जमीनें भी हथिया लेते थे। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के नेता भी थे और वह पार्टी के बड़ नेताओं के साथ भी रहते थे। यही नहीं बाला पर हत्या जैसे संगीन माले भीदर्ज थे। घटना के बाद से पुलिस ने जगह-जगह नाके लगा कर चेकिंग शुरू कर दी है। फिलहार अपराधी पुलिस की गिरफ़त से बाहर हैं।

[metaslider id="25450"]





Read Previous

बाल तस्करी का भांडा फोड़, तेलंगाना पुलिस ने बरामद किए सोनभद्र से ले जाए गए छह किशोर

Read Next

किसानों का फरमान; छह फरवरी को न निकलें घर से बाहर, देशभर में रहेगा चक्का जाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.