ट्रेक्टर चोर निकला भांवरकोल का प्रधानपति

0
ट्रेक्टर चोर निकला भांवरकोल का प्रधानपति

रजनीश कुमार मिश्र।बाराचवर (गाजीपुर) जनपद के करीमुद्दीनपुर पुलिस ने बीहार से चोरी कर लाये ट्रेक्टर व ट्राली को पकड़ा है।करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने बताया की मंगलवार को उपनिरीक्षक भूपेंद्र कुमार वाहन चेकिंग कर रहें थे। तभी मुखबिर से सुचना मिली की बीहार से लाये चोरी के ट्रेक्टर ट्राली को लठूडीह एक खाली जगह पर पेंट करा रहा है। सुचना मिलते ही मय फोर्स बताये हुए उक्त स्थान पहुचने पर आरोपी खाली जगह

रजनीश कुमार मिश्र

होने के वजह से भागने में कामयाब रहा।वहीं एक व्यक्ति नये ट्रेक्टर ट्राली को पेंट कर रहा था,पुछताछ करने पर उसने अपना नाम बृजेश कुमार पुत्र राजेन्द्र प्रसाद निवासी करीमुद्दीनपुर बताया वही ट्रेक्टर और ट्राली को निरज मिश्र का बताया जो जो पुलिस टीम को देख भागने में कामयाब रहा।

पुलिस ने बताया की ट्रेक्टर स्वामी बीहार राज्य के रविरंजन कुमार सिंह पुत्र सतीश कुमार सिंह निवासी बहुआरा थाना चांदी जनपद भोजपुर को दे दिया गया है। करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने बताया की फरार आरोपी नीरज मिश्र भांवरकोल ब्लाक के मिश्रवलिया गांव के प्रधान अनुराधा मिश्र का पती है।थानाध्यक्ष ने बताया की फरार आरोपी नीरज मिश्र को पकड़ने के लिए दबीश दी जा रही हैं,जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा।

पुलिस ने बताया की फरार अभियुक्त नीरज मिश्र के खिलाफ माल बरामदगी के अधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।जिसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया है। पुलिस ने बताया की बरामद किया गया ट्रेक्टर ट्राली अभी नया है।बरामद करने वाली टीम में करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह, एसआई भुपेन्द्र कुमार,हेडकांस्टेबल कालीचरण, कां जितेन्द्र कुमार, कां विवेक कुमार शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here