the jharokha news

डब्लूएचओ आफिस में शराब पार्टी का हो रहा फोटोज वायरल,डीएम मंगला प्रसाद ने दिया जांच का आदेश

रजनीश कुमार मिश्र गाजीपुर।स्वास्थ्य विभाग एक ऐसा विभाग है।जहां पर शराब पीकर या तंबाकू खाकर बीमार हुए लोग जाते है।और वहां के बड़े डाक्टर या अधिकारी लोगों को नसीहत देते है,की शराब पीना तंबाकू खाना बुरी आदत है।अगर नसीहत देने वाले वहीं अधिकारी अपने आफिस में बैठ शराब व मुर्गा पार्टी करते है तो इसे आप क्या कहेंगे।

जी हां ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में देखने को मिला है।जहां सीएमओ आफिस के दुसरे तल डब्लूएचओ आफिस में डब्लूएचओ के एसएमओ इसान कागरा शराब पीते व मुर्गा पार्टी करते हुए एक फोटोज मे नजर आ रहे है।जो सोशलमीडिया जम कर वायरल हो रहा है।

  दिलदारनगर पुलिस का गुडवर्क सात अपहरणकर्ता गिरफ्तार, अपहृत बालक बरामद

डीएम मंगला प्रसाद ने दिया जांच का आदेश

डब्लूएचओ के एसएमओ इसान कागरा का शराब पीता हुआ फोटोज जैसे ही सोशलमीडिया पर वायरल.हुआ।जिले के आलाअधिकारियों में हड़कंप मच गया।फोटोज वायर होते ही जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने जांच का आदेश दे दिया। बताया जा रहा है,की शराब व मुर्गा पार्टी का वायरल हो रहा फोटोज करीब दो माह पहले की है।

वहीं इस फोटोज में जिले के जिम्मेदार अधिकारियों की सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा ये फोटोज काफी शर्मनाक है।जब ऐसे अधिकारियों की ये करतूत समाज के सामने जब आयेगी तो ये लोग क्या जबाब देगें।ऐसे जिम्मेदार. अधिकारी जब खुलेआम नियम व कानून की धज्जियां. उड़ाते रहेंगे तो आम जनमानस में क्या संदेश जायेगा।ये सोचने वाली बात है।

  अब कांग्रेस के पूर्व विधायक को भी लगने लगा है मुख्तार अंसारी से डर, बताया जान को खतरा

स्वास्थ्य विभाग का अफसर ने उड़ाई कोविड 19 की धज्जियां

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के स्वास्थ्य विभाग के डब्लूएचओ के एसएमओ इसान कागरा ने सीएमओ आफिस के दुसरे तल पर डब्लूएचओ के आफिस में मुर्गा व शराब पार्टी कर कोविड 19 के साथ साथ एक अधिकारी होने का भी धज्जियां उड़ा रहा है।
जो बेहद ही शर्मनाक है।वहीं जब ये मामला जिलाधिकारी के संज्ञान में आया तो जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने तुरंत ही जांच का आदेश दे दिया।








Read Previous

महा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन कासिमाबाद तहसील इकाई का संपन्न हुआ होली मिलन समारोह

Read Next

भारत -पाकिस्तान सीमा के पास मिला हथियारों का जखिरा

Leave a Reply

Your email address will not be published.