the jharokha news

निट क्‍लीयर नहीं कर पाई छात्रा तो पंखे से लटकर कर दी जान

https://thejharokha.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Image-2020-10-18-at-4.40.15-AM.jpeg

लुधियाना : निट की परीक्षा में फेल होने पर एक छात्रा ने घर में ही पंखे के सहारे दुपट्टा फंदा लगा कर खुदकशी कर ली है। यह घटना लुधियाना जिले के जगराओं की बताई जा रही है। छात्रा की पहचान मनासी के निवासी जगराओं के रूप में बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना सिटी पुलिस को मानसी के परिजनों ने बताया कि वह हमेशा स्‍कूल में टॉप रही है। उसने डॉक्‍टर बनने का सपना संजो रखा था। इसके लिए वह दिन रात पढ़ाई कर निट का एग्‍जाम दी थी, लेकिन जब रिजल्‍ट आया तो वह फेल हो गई। इससे आहत हो कर उसने यह कदम उठाया।
मृतका मानसी के पिता ने बताया कि उसे उम्‍मीद थी कि निट में भी हमेशा की तरह तरह टॉप करेगी। लेकिन दो दिन पहले आए रिजल्ट ने उसके सपनों पर पानी फेर दिया।

उन्‍होंने बताया कि जब यह घटना हुआ उस समय वह और उनकी पत्‍नी बाजार गए हुए थे। जबकि उनकी बेटी दूसरी पर जा कर आत्‍महत्‍या कर ली। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें इसकी जानकारी बाजार से लौटने के बाद हुई। फिलहाल थाना सिटी पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।


यह भी पढ़े   विंध्यवासिनी माँ क्लब के दरबार में मत्था टेकने पहुँचे पंजाब कांग्रेस प्रवासी सेल के:- चेयरमैन:-मोहम्मद गुलाब।



Read Previous

पत्‍नी के वियोग में पति ने लगाया फंदा

Read Next

बिना दवा दर्द से मुक्ति दिलाती है फिजियोथेरेपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *